Move to Jagran APP

आन थिएटर ग्रुप द्वारा नाट्य समारोह का आयोजन मोतीलाल स्कूल में आज

जींद आन थिएटर ग्रुप एवं संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार की और से 15 व 16 अगस्त को अंतरराष्ट

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 11:03 PM (IST)
आन थिएटर ग्रुप द्वारा नाट्य समारोह का आयोजन मोतीलाल स्कूल में आज
आन थिएटर ग्रुप द्वारा नाट्य समारोह का आयोजन मोतीलाल स्कूल में आज

जींद: आन थिएटर ग्रुप एवं संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार की और से 15 व 16 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय नाट्य समारोह का आयोजन मोतीलाल स्कूल के सभागार में किया जाएगा। समारोह की तैयारियां को लेकर ग्रुप की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में समारोह को लेकर ड्यूटी लगाई गई और निमंत्रण अभियान चलाया गया।

loksabha election banner

उद्घाटन समारोह में हरियाणा की और से 1857 की क्रांति पर आधारित नाटक उदमी राम का मंचन होगा। समापन समारोह पर मुंबई से अंदाज ए आजाद निदेशक देव फौजदार का नाटक होगा। समारोह में नेपाली रंग प्रस्तुति विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगी। ग्रुप मैनेजर डा. रिष कपूर ने बताया कि इस समारोह में आजादी के अमृत महोत्सव की झलक देखने को मिलेगी। सभी नाटक देश भक्ति से ओतप्रोत होंगे। समारोह में देश के जानेमाने रंगकर्मी भी भाग लेंगे और अपनी कला का मंचन करेंगे। उन्होंने कहा कि यह एक प्रकार का संस्कृति महाकुंभ है और समारोह की सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं।

किन्नर समाज सेवा समिति ने रेलवे जंक्शन पर बांटे तिरंगे

जागरण संवाददाता, जींद : रेलवे जंक्शन पर मेरा हाथ जरूरतमंद के साथ किन्नर समाज सेवा समिति ने हर घर तिरंगा अभियान के तरह शान ए तिरंगा कार्यक्रम आयोजित किया।

संस्था की प्रदेशाध्यक्ष रिमझिम महंत ने बताया कि संस्था ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत रेलवे जंक्शन पर लगभग एक हजार तिरंगे आवंटित किए और वहां आटो स्टैंड पर सभी आटो पर तिरंगे लगाए। आने जाने वाले यात्रियों व आमजन को भी तिरंगे बांटे। पंजाब से आई रूबी महंत ने बताया कि किन्नर समाज ने राष्ट्रवाद के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है और हम प्रधानमंत्री मोदी का सपना हर घर तिरंगा अभियान को पूरा करने में जी जान से लगे हुए हैं।

इस अवसर पर भारती महंत, तराना महंत, कशिश महंत, शालू महंत, साधना महंत, अमन महंत, मुकेश राठोड़, विरेंद्र डागर, गौरव शर्मा, ईश्वर, विक्की गुलकणी, जयबीर, बिट्टू बैरागी, मनवीर, अमन, हैप्पी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.