संवाद सूत्र, जुलाना : लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने पर व सोनीपत लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार रमेश कौशिक तथा हिसार से केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह की जीत पर जुलाना विधानसभा से प्रत्याशी रहे संजीव बुआना, मार्केट कमेटी चेयरमैन विष्णु शर्मा, निगरानी कमेटी के प्रमुख सतीश सांगवान व महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ. पुष्पा तायल तथा राकेश लाठर ने मिठाई बांटकर खुशी जताई। भाजपा नेताओं ने कहा कि सबका विकास सबका साथ की जीत हुई। जनता ने कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी को नकार दिया है। प्रदेश में होने वाले चुनाव में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

पिल्लूखेड़ा में बांटे लड्डू

फोटो : 11

संवाद सूत्र, पिल्लूखेड़ा : पिल्लूखेड़ा में भी कार्यकर्ताओं ने गाने बजाकर, नाचकर, एक दूसरे को गुलाल लगाकर और मिठाई बांटकर खुशी मनाई। नारायण दत्त शर्मा, चेयरमैन सतप्रकाश शर्मा, मा. धर्मपाल, सुंदर देशवाल, महेंद्र कालवा, चंद्रभान गर्ग, दलेल कुंडू, राजेश ढांडा, राजू मोर लुदाना, पंचायत समिति की अध्यक्ष नीलम देवी, समाज सेवी धर्मबीर भनवाला, कुलदीप भनवाला, प्रेम सिंह, बलराम देशवाल, मंगतराम गोयल, राजेंद्र कुंडू व अरुण जिदल ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करके ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।

अलेवा में मनाया जश्न

फोटो : 12

संवाद सहयोगी, अलेवा : हिसार लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह द्वारा जीत दर्ज करने पर नगूरां गांव में कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया। सुबह से परिणाम का इंतजार कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को जब हिसार लोकसभा सीट से बृजेंद्र की जीत का समाचार मिला तो कार्यकर्ताओं ने नगूरां गांव में सरपंच के आवास पर इकट्ठे होकर लडडू बांटकर खुशी मनाई। सरपंच जसवंत खटकड़, नानक, करतार सिंह, शमशेर सैनी, छोटा सैनी, सोनू खटकड़, नरेश शमर, राजेश, हवा सिंह, बलजीत, काला शर्मा ने बताया कि लोगों ने स्थानीय मुद्दों को तरजीह ना देते हुए राष्ट्रीय स्तर के प्रोजेक्टों को ध्यान में रखते हुए मतदान किया। सफीदों में पटाखे फोड़कर बांटे लड्डू

फोटो : 13, 14

संवाद सूत्र, सफीदों : देश और प्रदेश में भारी जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी में जमकर पटाखे फोड़े और लड्डू बांटकर लोगों का मुंह मीठा कराया और मोदी-मोदी के नारे लगाएं। एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कहा कि देश की जनता ने राष्ट्रवाद व मोदी को वोट दी है। भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी के आगे सभी विरोधियों के परखच्चे उड़ गए और आशाओं से ऊपर देश के लोगों के भाजपा के पक्ष में परिणाम दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस