Move to Jagran APP

अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने ले उड़े सोना-चांदी और 50 हजार की नकदी

गली- मोहल्ले में घूमते हुए अलमारी के लॉक ठीक करने की आवाजें लगाने वाले दो लोगों को अपने घर की अलमारी का लॉक ठीक करवाना अर्बन एस्टेट निवासी रमेश चंद्र को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 06:50 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 06:50 AM (IST)
अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने ले उड़े सोना-चांदी और 50 हजार की नकदी
अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने ले उड़े सोना-चांदी और 50 हजार की नकदी

जागरण संवाददाता, जींद : गली- मोहल्ले में घूमते हुए अलमारी के लॉक ठीक करने की आवाजें लगाने वाले दो लोगों को अपने घर की अलमारी का लॉक ठीक करवाना अर्बन एस्टेट निवासी रमेश चंद्र को महंगा पड़ गया। अलमारी के लॉक को ठीक करने के बहाने आए दो लोगों ने रमेश चंद्र के घर की अलमारी से सोना-चांदी के जेवरात, 50 हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये कीमत के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात दो लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

अर्बन एस्टेट निवासी रमेश चंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी अलमारी खराब थी। 23 अक्टूबर को दो लोग तालों को चाबी लगवाने तथा ठीक करवाने की आवाज लगा रहे थे। जिस पर उसने अपनी खराब अलमारी के ताले ठीक करने के लिए कहा। इस पर दोनों व्यक्ति अलमारी के ताले को ठीक करने लगे और वह बगल में बेड पर लेट गया। इसके बाद दोनों व्यक्ति अपने औजारों के साथ ताले को ठीक कर चले गए। कुछ दिनों के बाद जरूरत पड़ने पर जब उसने अलमारी के अंदर लॉकरों को संभाला तो उनमें रखा सोने का हार, लॉकेट, एक कांडी, 50 हजार रुपये की नकदी गायब थी। रमेश चंद्र ने आरोप लगाया कि जो व्यक्ति अलमारी का लॉक ठीक करने पहुंचे थे, उन्होंने ही लॉकर को खोलकर जेवरातों तथा नकदी को चोरी किया है।

होटल से 15 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी

टोहाना: हिसार बाईपास पर स्थित एक होटल से अज्ञात युवक ने काउंटर की दराज से 15 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी की बारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में नरवाना खंड के गांव सुल्हेड़ा निवासी विकास शर्मा ने बताया कि उसका हिसार बाईपास पर पैराडाइज होटल के साथ मिर्ची होटल के नाम से एक रेस्टोरेंट है। 19 नवम्बर को सुबह लगभग 6 बजे एक अज्ञात युवक होटल की दीवार फांद कर अंदर घुस गया। उक्त युवक कांउटर से 15 हजार रुपये की नकदी तथा एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी करके ले गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.