Move to Jagran APP

Murder in Jind: गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्‍या, पति सहित पांच पर केस दर्ज; दो साल पहले हुई थी शादी

Murder in Jind जींद में गर्भवती महिला का गला घोंटकर हत्‍या कर दी गई। मायका पक्ष लोगों की शिकायत पर पति सहित पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले गांव खरकभूरा में शादी की थी।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 27 May 2023 12:06 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 12:06 PM (IST)
Murder in Jind: गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्‍या, पति सहित पांच पर केस दर्ज; दो साल पहले हुई थी शादी
गर्भवती महिला का गला घोंटकर की हत्‍या

जागरण संवाददाता, जींद : गांव खरकभूरा में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गर्भवती महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी। मायका पक्ष लोगों की शिकायत पर पति सहित पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। कैथल जिले के गांव मटौर निवासी राजकुमार ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले मेरी भतीजी पूनम व मंजू की शादी गांव खरकभूरा में शादी की थी।

loksabha election banner

दहेज के लिए करते थे तंग

मेरी भतीजी मंजू की शादी के करीब 20-25 दिन बाद ही उसके ससुराल वालों ने उसको दहेज के लिए तंग करना शुरु कर दिया था। इसको को लेकर दो-तीन बार पंचायती तौर पर मेरी भतीजी मंजू के ससुराल वालों को समझाने के लिए गांव खरकभूरा में भी गए, लेकिन बार बार समझाने के बाद भी पति राकेश, ससुर चांदीराम, सास सरोज व देवर खुशीराम, सुशील अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। मेरी भतीजी मंजू करीब चार माह की गर्भवती थी, जो ये सभी मेरी भतीजी मंजू को तंग करते थे की यह बच्चा नाजायज है यह हमारा बच्चा नहीं है।

ससुराल के लोगों पर हत्‍या का केस दर्ज

शुक्रवार को भी मंजू के साथ झगड़ा किए हुए थे। इस पर दूसरी भतीजी पूनम ने फोन कर दिया और वह गांव खरकभूरा में आ गए। जहां पर राकेश व उसके परिवार को समझाकर वापस चले गए। देर शाम को मेरी भतीजी पूनम का फोन आया कि मंजू का ससुरालीजनों ने गला घोंटकर हत्या कर दी है।

जब वह उचाना आए तो मेरी भतीजी मंजू की मौत हो चुकी थी और उसके गला घोंटने के निशान थे। एएसआइ कुलबीर सिंह ने बताया कि गांव खरकभूरा निवासी पति राकेश, ससुर चांदीराम, सास सरोज व देवर खुशीराम, सुशील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.