Move to Jagran APP

अफसरों से बोली सांसद- समस्याओं की वीडियो बनाकर मंत्री को भेजूंगी, गिरेगी गाज

सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने हरियल रेस्ट हाउस में लोगों समस्याएं सुनीं। शहरवासियों ने सांसद के सामने ठप पड़ी सीवरेज व्यवस्था के बारे में शिकायत रखी और बताया कि जगह-जगह सीवरेज से गंदा पानी निकल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 09:06 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 09:06 AM (IST)
अफसरों से बोली सांसद- समस्याओं की वीडियो बनाकर मंत्री को भेजूंगी, गिरेगी गाज
अफसरों से बोली सांसद- समस्याओं की वीडियो बनाकर मंत्री को भेजूंगी, गिरेगी गाज

संवाद सूत्र, नरवाना : सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने हरियल रेस्ट हाउस में लोगों समस्याएं सुनीं। शहरवासियों ने सांसद के सामने ठप पड़ी सीवरेज व्यवस्था के बारे में शिकायत रखी और बताया कि जगह-जगह सीवरेज से गंदा पानी निकल रहा है। इस कारण पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। विभाग को शिकायत देने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। इस पर सांसद ने पब्लिक हेल्थ के एसडीओ को बुलाया और उनसे स्पष्टीकरण मांगा। एसडीओ ने कहा कि एनएचएआइ की लापरवाही के कारण यह सब समस्या उत्पन्न हो रही है। सांसद ने एनएचएआइ के अधिकारियों को कहा कि हाइवे के नीचे सीवरेज दबने के कारण समस्या उत्पन्न हो रही है। इसलिए इस समस्या को जल्द दूर किया जाए, नहीं तो संबंधित मंत्री को समस्या की वीडियो बनाकर भेज दी जाएगी। इसके बाद अधिकारियों पर गाज गिरनी संभव है। सांसद के सामने पेयजल, लाइटों व राशन कार्ड से संबंधित शिकायतें रखी। जिस पर सांसद ने अधिकारियों को लोगों की समस्याएं प्राथमिकता के तौर पर दूर करने के निर्देश दिये। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वे महीने में एक बार समस्याएं सुनने आती हैं, लेकिन फिर भी समस्याएं मुंह उठाये खड़ी हैं। इस मौके पर एसडीएम जयदीप कुमार, डीएसपी साधुराम, मनदीप चहल, अनिल जिदल, जगदीश उझाना, अमित ढाकल, मुकेश नैन, पुरूषोत्तम शर्मा, सुनील दहिया आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.