Move to Jagran APP

500 करोड़ से दुरुस्त होगी सीवरेज, पानी और सड़क की व्यवस्था : रामनिवास सुरजाखेड़ा

जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजखेड़ा ने रविवार को पार्टी कार्यालय में जन समस्याएं सुनते हुए कहा कि नरवाना हलके की समस्याओं को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 09:36 AM (IST)
500 करोड़ से दुरुस्त होगी सीवरेज, पानी और सड़क की व्यवस्था : रामनिवास सुरजाखेड़ा
500 करोड़ से दुरुस्त होगी सीवरेज, पानी और सड़क की व्यवस्था : रामनिवास सुरजाखेड़ा

संवाद सूत्र, नरवाना : जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजखेड़ा ने रविवार को पार्टी कार्यालय में जन समस्याएं सुनते हुए कहा कि नरवाना हलके की समस्याओं को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता है। गठबंधन सरकार में कोई भी सामूहिक समस्या को नहीं रहना दिया जाएगा। 500 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट से हलके में सीवरेज, पानी और सड़कों की व्यवस्था को दुरूस्त किया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से उनकी प्रोजेक्ट पर बात हो चुकी है। जल्द ही इन प्रोजेक्ट को अमलीजामा पहनाया जाएगा। नरवाना हलके को विकास के मामले में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा। सामूहिक मांगों के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं। लॉकडाउन की वजह से बेशक काम-धंधे ठप हैं, लेकिन सरकार की कोशिश यह है कि काम-धंधे फिर से पटरी पर लाए जाएं। इस अवसर पर हलकाध्यक्ष मियां सिंह सिहाग, बिट्टू नैन, पार्षद कृष्ण मोर, सुरेंद्र मोर, डा. जगदीप शर्मा, अमर लोहचब, सतीश सुरजाखेड़ा, बलदेव शर्मा, गोलू मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.