Move to Jagran APP

Blackmail कर युवती से संबंध बनाता रहा युवक, मना करने पर Facebook पर डाल दी अश्लील वीडियो

नौकरी के चक्कर में युवती एक युवक के जाल में फंस गई। युवक उसे एक होटल में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:05 PM (IST)
Blackmail कर युवती से संबंध बनाता रहा युवक, मना करने पर Facebook पर डाल दी अश्लील वीडियो
Blackmail कर युवती से संबंध बनाता रहा युवक, मना करने पर Facebook पर डाल दी अश्लील वीडियो

जेएनएन, जींद। नौकरी के चक्कर में युवती एक युवक के जाल में फंस गई। युवक उसे एक होटल में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी और फिर ब्लैकमेल कर उससे संबंध बनाता है। रोज-रोज युवक द्वारा तंग किए जाने पर युवती ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। इस पर युवक ने फेसबुक पर उसकी अश्लील वीडियो अपलोड कर दी। पुलिस ने मामले में बराह खुर्द निवासी अक्षय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

युवती के मुताबिक कुछ साल पहले उसका संपर्क बराह खुर्द गांव निवासी अक्षय से हुआ था। अक्षय ने खुद की शहर में अच्छी जान पहचान होने की बात कहते हुए उसे नौकरी लगवाने की बात कही। वह अक्षय के झांसे में आ गई। अक्षय उसे एक होटल में ले गया।

युवती ने बताया कि होटल में ले जाकर अक्षय ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी। इसके बाद वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका यौनशोषण करता रहा। विरोध करने पर अक्षय ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जब उसने अक्षय की बात नहीं मानी तो उसने वीडियो फेसबुक पर डाल दी।

दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे मांगे छह लाख

वहीं, एक अन्य युवक ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना क्षेत्र के गांव की एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह शहर में पढ़ती है। कुछ समय पहले उसका संपर्क गांव मदनहेड़ी निवासी दीपक से हुआ। 22 मई को दीपक उसे सफीदों रोड पर एक दुकान पर ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया। उसके बाद दीपक उसे गांव सुलतानपुर निवासी विकास के घर ले गया। वहां पर रात को दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दीपक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और छह लाख रुपये की डिमांड की। पुलिस ने पीडि़ता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाकर दीपक, विकास और उसकी पत्नी मनदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.