Move to Jagran APP

हर सौ कदम पर था पुलिसकर्मी फिर भी व्यापारी को गोली मार डेढ़ लाख लूट कर फरार हो गए बाइक सवार युवक

रानी तालाब के पास दिनदहाड़े रोहतक के व्यापारी 45 वर्षीय राजू को गोली मार कर बाइक सवार दो नकाबपोश युवक उससे करीब 1.52 लाख रुपये छीन कर ले गए। शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी उसके बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब रहे। राजू को दाहिने पैर में गोली लगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 07:00 AM (IST)
हर सौ कदम पर था पुलिसकर्मी फिर भी व्यापारी को गोली मार डेढ़ लाख लूट कर फरार हो गए बाइक सवार युवक
हर सौ कदम पर था पुलिसकर्मी फिर भी व्यापारी को गोली मार डेढ़ लाख लूट कर फरार हो गए बाइक सवार युवक

जागरण संवाददाता, जींद : रानी तालाब के पास दिनदहाड़े रोहतक के व्यापारी 45 वर्षीय राजू को गोली मार कर बाइक सवार दो नकाबपोश युवक उससे करीब 1.52 लाख रुपये छीन कर ले गए। शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी, उसके बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब रहे। राजू को दाहिने पैर में गोली लगी। उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। शहर पुलिस ने राजू के बयान दर्जकर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। राजू की रोहतक में गोहाना स्टैंड पर दुकान है। वह जींद, नरवाना आदि मे डिस्पोजल आदि सप्लाई करता है। रविवार को वह रोहतक से सप्लाई किए सामान की पेमेंट लेने आया था। दोपहर करीब एक बजे वह कलेक्शन कर वापस जाने के लिए शाही महल के पास से ई-रिक्शा में बैठा। यहां करीब सौ मीटर की दूरी पर रानी तालाब के पास टी प्वाइंट पर दो बाइक सवार युवकों ने गोली मार कर उसके नकदी छीन ली और वहां से फरार हो गए।

prime article banner

--------------

ई-रिक्के में एक लड़की भी थी

ई-रिक्शा में व्यापारी राजू के अलावा एक लड़की भी बैठी हुई थी। रानी तालाब टी-प्वाइंट के पास उसकी चालक के साथ कहासुनी भी हुई। लड़की का कहना था कि उसे सफीदों गेट की तरफ जाना है, जबकि चालक का कहना था वह बस स्टैंड पर जाएगा। हालांकि वारदात के बाद लड़की कहां गई, इसका पता नहीं चल सका। वहीं ई-रिक्शा चालक वाले के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली। वारदात के बाद पुलिस व्यापारी को नागरिक अस्पताल लेकर आई, इस दौरान ई-रिक्शा चालक वहां से जा चुका था। हालांकि पुलिस इस वारदात में लड़की की किसी भी तरह की भूमिका से इन्कार कर रही है।

--------------

सीसीटीवी में भागते दिखे युवक

जहां ये वारदात हुई, आसपास के शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इन कैमरों में युवक सफीदों गेट की तरफ भागते दिखाई दे रहे हैं। शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी का फोकस शटर पर लगे तालों की तरफ होने से वारदात की घटना कैद नहीं हो सकी। वहीं जिला प्रशासन ने भी यहां सीसीटीवी लगाया है, जिसका फोकस सामने रानी तालाब पर स्थापित डॉ. बीआर आंबेडकर की प्रतिमा पर है।

----------------

जींद में था सीएम का कार्यक्रम

रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी में राज्य स्तरीय कबीर जयंती समारोह था। जिसमें सीएम मनोहर लाल मुख्य अतिथि थे। सीएम के दौरे को लेकर शहर में हर चौक-चौराहे पर पुलिस तैनात थी। बस स्टैंड के पास से सीएम का ट्रैफिक रूट बनाया गया था। इसके बावजूद दिन-दहाड़े व्यापारी को गोली मार कर उससे नगदी छीन कर आसानी से भाग जाना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

------------------

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले

जिन दुकानों से राजू ने पेमेंट ली। शहर थाना पुलिस ने उन दुकानों पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। उसमें आसपास कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई नहीं दिया। हो सकता है किसी को पहले से ही पता हो कि राजू जींद से लाखों रुपये का कलेक्शन करके ले जाता है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

दिनेश कुमार, शहर थाना प्रभारी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK