संवाद सूत्र, जुलाना : गांव भैरोखेड़ा में सोमवार रात को एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के सिर व कंधे पर चोट के निशान है। जिस समय ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी उस समय उसकी सांस चल रही थी। जहां पर उसने बताया कि तीन लोग ने उसे पीटा है। डीएसपी कप्तान सिंह, सीआइए प्रभारी बीरेंद्र खर्ब ने घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

गांव भैरोखेड़ा निवासी अशोक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बड़ा भाई 55 वर्षीय सतपाल अविवाहित था। सोमवार सुबह वह चाय पीकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। सोमवार सुबह जब ग्रामीण सैर करने के लिए बस अड्डे की तरफ गए तो उसका भाई सतपाल घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला और उसके कराहने की आवाज सुनकर ग्रामीण उसके पास पहुंचे। सतपाल को घायल अवस्था में मिलने पर परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी और वाहन के माध्यम से नागरिक अस्पताल लेकर आ रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि सतपाल ने मरने से पहले बताया कि रात को वह बस अड्डे के निकट बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार तीन लोग आए और उसे बाइक पर बैठाकर गांव भिड़ताना के खेतों की तरफ ले गए। जहां पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की और गंभीर रूप से घायल करके उसके बस अड्डे के पास फेंककर फरार हो गए। इतना बताते ही सतपाल बेसुध हो गया और थोड़ी देर के बाद उसकी मौत हो गई। इस दौरान वह यह नहीं बता पाया कि उसके साथ मारपीट करने वाले कौन थे। उसके भाई अशोक ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल हर पहलू से जांच की जा रही है।

ट्रक चालक था सतपाल, दीपावली मनाने के लिए आया था घर

अशोक ने बताया कि वह दोनों भाई ट्रक चालक का काम करता है। उसका भाई सतपाल लगभग 35 वर्ष से ट्रक चलाने का काम करता था। दीपावली पर्व को देखते हुए वह करीब 20 दिन पहले घर पर आया था। वह सुबह व शाम को खाना खाने के बाद अक्सर घर से बाहर रहता था।

शराब के नशे में झगड़े की जताई जा रही आशंका

ग्रामीणों ने बताया कि सतपाल सोमवार रात को गांव के कुछ लोगों के साथ बस अड्डे के निकट बैठा हुआ था। उसके साथ कुछ लोग भी बैठे हुए थे और वह शराब के नशे में थे। इसी के चलते पुलिस शराब के नशे में हुए झगड़े की आशंका को देखते हुए उसकी जांच कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप