Move to Jagran APP

बरवाला में 25 को जनक्रांति यात्रा में जुटेंगे लाखों लोग : दीपेंद्र

कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में पार्टी के सचेतक दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मौजूदा समय में लोगों ने मन बना लिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की फिर से सरकार बने, ताकि प्रदेश में सकारात्मक बदलाव लाया जा सके।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 02:00 AM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 02:00 AM (IST)
बरवाला में 25 को जनक्रांति यात्रा में जुटेंगे लाखों लोग : दीपेंद्र
बरवाला में 25 को जनक्रांति यात्रा में जुटेंगे लाखों लोग : दीपेंद्र

जागरण संवाददाता, जींद : कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में पार्टी के सचेतक दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मौजूदा समय में लोगों ने मन बना लिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की फिर से सरकार बने, ताकि प्रदेश में सकारात्मक बदलाव लाया जा सके। सांसद दीपेंद्र शुक्रवार को 25 नवंबर को बरवाला में होने वाली जनक्रांति यात्रा की तैयारी के लिए बुलाए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

जाट धर्मशाला के पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र ने कहा कि सभी दलों में जो सकारात्मक सोच वाले लोग हैं, वे प्रदेश की तरक्की और विकास के लिए चौ. भूपेंद्र ¨सह हुड्डा के नेतृत्व में आगे आएं। अब हरियाणा को दोबारा विकास और भाईचारे में रफ्तार पकड़ने की जरूरत है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हर वर्ग भाजपा की कार्यशैली से निराश हुआ है। चुनाव के समय भाजपा व मोदी ने जो वादे किए थे, उनको पूरा करने में विफल साबित हुए हैं। किसान को फसल का भाव नहीं मिला। डीएपी का रेट बढ़ा दिया, जबकि कट्टे का वेट घटा दिया। दीपेंद्र ने कहा कि 70 साल में रुपया इतना नहीं गिरा, जितना चार साल में गिर गया। बैंकों का इतना कभी नहीं डूबा, जितना मोदी सरकार में डूबा। डीजल, पेट्रोल और गैस के इतने कभी नहीं बढ़े, जितने मोदी सरकार में बढ़े। मोदी सरकार जितना झूठ कभी नहीं बोला गया। भाईचारे को इतना नुकसान भी कभी नहीं हुआ, जितना भाजपा ने किया। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा से हरियाणा ही नहीं, पूरे देश की जनता परेशान है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस की एकतरफा लहर है और तीनों प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस मौके पर कर्मवीर सैनी, सुरेश गोयत, प्रो. धर्मेंद्र ¨सह ढुल, सत्तू ढांडा, वीरेंद्र घोघड़ियां, महावीर कंप्यूटर, प्रकाश बोहतवाला, बलजीत रेढू, अंशुल ¨सगला, बलराम कटवाल, पूर्व मंत्री सतनारायण लाठर व रामभज लोधर, ओमप्रकाश ढांडा, सुरेंद्र श्योकंद, अनिल दलाल, ऋषिपाल हैबतपुर, पूर्व विधायक सतेंदर राणा, मंजीत लाठर, संजीव कल्याण, होशियार दलाल, राजबीर कटारिया, विक्रम कुंडू आदि मौजूद रहे।

----------------

जींद में दिसंबर में होगी परिवर्तन रैली

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जींद में पिछली 11 नवंबर को परिवर्तन रैली इसलिए स्थगित कर दी थी, क्योंकि उसी दिन कांग्रेस की दूसरी रैली थी। उन्होंने खुद इसे ठीक नहीं समझा। अब चार राज्यों में चुनाव के बाद दिसंबर में दोबारा यह रैली की जाएगी। परिवर्तन रैली का संयोजक कर्मवीर सैनी को बनाया गया था, जिन्होंने जींद हलके के ज्यादातर गांवों में दौरे भी कर लिए थे।

-----------

फिसली जुबां.. इन सालां कै बहु ए कोनी

कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए राई के कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया ने कहा कि भाजपाइयों पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि एक आदमी बोला ये भाजपा आले सारै सोदै के नाम बदलण लाग रे सैं। ईब यें ताजमहल का नाम बदलण के चक्कर मैं भी सैं। कदे यें ताजमहल पै भी आपणा नाम लिखवा देवैं। दूसरा बोला ताजमहल तो शाहजहां नै आपणी बहू की याद मैं बणवाया था। इन सालां कै बहु ए कोनी। यह कहते ही लोगों ने खूब ठहाके लगाए। दहिया ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि लोग अब कहण लाग गे कि भाजपा सरकार ब्याह का लोन तो करवा देवैगी, लेकिन किस्त टैम पर नहीं भरी तो थारी बहू नै ढा ले ज्यांगे। वहीं, प्रो. वीरेंद्र ¨सह ने कहा कि खट्टर ने सबकी नाक मैं दम कर राखा सै। हर 15वें दिन रैली कर देवै सै। इण रैलियां मैं कुर्सी खाली रहवैं सैं। ईब तो खट्टर नै टेंट हाउस की दुकान पर खाली कुर्सियों के सामने रैली करनी चाहिए। इससे रैली का खर्चा बच जाएगा। प्रो. वीरेंद्र ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री उन बाजारों में रोड शो कर रहे हैं, जहां पैदल चलने की जगह नहीं होती। रोड शो के बजाय रोड रोकने का काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.