Move to Jagran APP

जुलाना हलके में जेजेपी के प्रति जगी नई आस: ढांडा

जुलाना हलके के जेजेपी प्रत्याशी अमरजीत ढांडा ने कहा कि जुलाना इस बार चुनाव में नया इतिहास रचेगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 08:30 AM (IST)
जुलाना हलके में जेजेपी के प्रति जगी नई आस: ढांडा
जुलाना हलके में जेजेपी के प्रति जगी नई आस: ढांडा

जागरण संवाददाता, जींद : जुलाना हलके के जेजेपी प्रत्याशी अमरजीत ढांडा ने कहा कि जुलाना इस बार चुनाव में नया इतिहास रचेगा। हलके की जनता ने फैसला लिया है कि दुष्यंत चौटाला के हाथ मजबूत करके उन्हें मुख्यमंत्री बनाना है। पूरे हलके की जनता जेजेपी प्रत्याशी को विधानसभा चुनाव में भेजने का मन बना चुकी है।

loksabha election banner

मंगलवार को हलके के गांव रामगढ़, घिमाना, बीबीपुर, रधाना, धौड़ी, ईगराह, गतौली, जुलाना मंडी के दौरे करते हुए अमरजीत ढांडा ने कहा कि जुलाना हलके के अब तक के विधायकों ने आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है। विधानसभा में जाने के बाद सिर्फ अपने स्वार्थों की पूर्ति की है। इसलिए जुलाना हलके की जनता ने मन बना लिया है कि जेजेपी प्रत्याशी को बड़े अंतर से जिताकर विधानसभा में भेजा जाए। ढांडा ने कहा कि उन्हें जिस तरह सभी गांवों में समर्थन मिल रहा है, उसे देखकर दावा करता हूं कि इस बार जुलाना में जेजेपी की जीत सुनिश्चित हो चुकी है। हलके की जनता में इस बात को लेकर गुस्सा है कि भाजपा व कांग्रेस सरकारों में सामूहिक काम भी नहीं कराए। हलके के स्कूल अपग्रेड नहीं किए गए। युवा प्राइवेट स्कूलों में महंगी देने को मजबूर हैं। सीएचसी, पीएसची व जुलाना अस्पताल में डॉक्टर नहीं हैं। इससे जनता परेशान है। इसीलिए जनता ने दुष्यंत चौटाला के हाथ मजबूत करने का फैसला लिया है। ढांडा ने कहा कि जेजेपी सरकार में ही जुलाना हलके का चहुंमुखी विकास होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.