Move to Jagran APP

एसडीएम ने शहर की मुख्य समस्याओं को प्राथमिकता से पूरे करने के दिए निर्देश

संवाद सूत्र, नरवाना : एसडीएम डॉ. किरण ¨सह की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को कस्बे के गण्यमान्य

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 12:13 AM (IST)Updated: Fri, 27 Jul 2018 12:13 AM (IST)
एसडीएम ने शहर की मुख्य समस्याओं को प्राथमिकता से पूरे करने के दिए निर्देश
एसडीएम ने शहर की मुख्य समस्याओं को प्राथमिकता से पूरे करने के दिए निर्देश

संवाद सूत्र, नरवाना : एसडीएम डॉ. किरण ¨सह की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को कस्बे के गण्यमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक हुई। उसमें एसडीएम ने सफाई, सीवर, बिजली, गलियां, पीने का पानी की समस्याओं को लेकर निर्देश दिए। कस्बे में लगने वाले अघोषित कटों के बारे में एसडीएम ने कहा कि अघोषित कटों के बारे में लोगों को जानकारी दें और ग्रामीण इलाकों में बिजली का शेड्यूल शाम छह से सुबह छह बजे तक व दिन में तीन घंटे बिजली देना सुनिश्चित करें। बैठक में पानी की निकासी न होनी की सबसे बड़ी वजह सीवर व्यवस्था का सही समाधान न होने पर एसडीएम ने कहा कि सभी सीवरेज लाइनों की सफाई करा उनको दुरुस्त किया जाए।

loksabha election banner

एसडीएम ने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर छोटे व बड़े कूड़ेदान प्रमुख स्थानों पर रखें जाए। उन्होंने सभी कच्ची गलियों को पक्का करवाने के लिए भी एस्टीमेट बनाकर पक्का करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त सड़क पर लगने वाली अवैध रेहड़ियों को हटाने के लिए एसडीएम ने पुलिस को कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। इस मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन रणबीर कौर, ओम प्रकाश शर्मा, सीता राम बागड़ी, हंसराज समैण, रिछपाल शर्मा, अचल मित्तल, डॉ. पूनम शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.