Move to Jagran APP

गांव में अवैध शराब बिक रही है तो पुलिस को सूचना दें : डीएसपी

पुलिस द्वारा नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए शुरू किए गए आप्रेशन प्रहार को लेकर डीएसपी दलीप सिंह ने थाना प्रभारी चौकी इंचार्ज जांच अधिकारी पुलिस कर्मचारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 06:50 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 06:50 AM (IST)
गांव में अवैध शराब बिक रही है तो पुलिस को सूचना दें  : डीएसपी
गांव में अवैध शराब बिक रही है तो पुलिस को सूचना दें : डीएसपी

संवाद सूत्र, उचाना : पुलिस द्वारा नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए शुरू किए गए आप्रेशन प्रहार को लेकर डीएसपी दलीप सिंह ने थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, जांच अधिकारी, पुलिस कर्मचारियों की बैठक ली। दलीप सिंह ने कहा कि एसएसपी के निर्देशानुसार बैठक में नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए गांव स्तर पर अभियान चलाया जाएगा। ग्राम पंचायत, सामाजिक संगठनों से भी इसको लेकर सहयोग लिया जाएगा। ऐसे गांवों की पहचान की जा रही है, जहां नशा ज्यादा बिकता है। वहां जाकर युवाओं को नशा से दूर रहने के लिए जागरूक करने के साथ-साथ नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने कहा कि गांव में शराब के अवैध खुर्द नहीं रहने दिए जाएंगे। जिस भी गांव में शराब के अवैध खुर्दें हैं, वहां की पंचायत, ग्रामीण इसको लेकर जानकारी दें ताकि ऐसे करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके। शिकायतकर्ता के साथ अगर पुलिस थाना, चौकी में आने अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है तो इसकी शिकायत पर 8814011507 पर करें। इस मौके पर थाना प्रभारी रामतीर्थ, चौकी इंचार्ज राजबीर सिंह, बलवान सिंह, एसए कर्मबीर सिंह, मंजीत, संदीप, कृष्ण, कुलदीप, दर्शन मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.