Move to Jagran APP

बीरबल नगर में सीवरेज का टूटा ढक्कन दे रहा है हादसों को न्योता

बीरबल नगर के शिबी मुहल्ला में जहां पिछले 2 महीने से सीवरेज व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है वहीं सीवरेज का टूटा ढक्कन हादसों को न्योता दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 06:08 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 06:08 AM (IST)
बीरबल नगर में सीवरेज का टूटा ढक्कन दे रहा है हादसों को न्योता
बीरबल नगर में सीवरेज का टूटा ढक्कन दे रहा है हादसों को न्योता

संवाद सूत्र, नरवाना : बीरबल नगर के शिबी मुहल्ला में जहां पिछले 2 महीने से सीवरेज व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है, वहीं सीवरेज का टूटा ढक्कन हादसों को न्योता दे रहा है। इस कारण यहां के लोगों के साथ वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सीवेरज के टूटे ढक्कन के कारण कई वाहन उसमें फंस जाते हैं, जिससे वाहनों को नुकसान पहुंचता है। वार्ड नं 16 के पार्षद कैलाश सिगला ने बताया कि उनके वार्ड में आये दिन सीवरेज की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। जिस कारण सीवेरज से गंदा पानी निकलकर गलियों में फैलता रहता है। गंदा पानी खड़ा रहने से मच्छर पैदा होते हैं और इनसे बीमारियां फैलने का डर बना रहता है। उन्होंने कहा कि पहले से ही कोरोना महामारी का प्रकोप है और ऊपर से गंदे पानी के कारण बीमारियां फैलती नजर आती है। उन्होंने बताया कि वार्डवासी उनके पास समस्या लेकर आते हैं, वे अधिकारियों को समस्या से कई बार अवगत करवा चुके हैं, लेकिन कोई समाधान होता नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि सीवरेज की समस्या को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाये, ताकि लोगों को परेशानी से छुटकारा मिल सके।

loksabha election banner

वर्जन

बीरबल नगर में सीवरेज की समस्या को जल्द ठीक करवा दिया जाएगा। वहीं सीवरेज के टूटे ढक्कन को भी बदला जाएगा। लोगों को परेशानी नहीं होने दी जायेगी।

-हरभजन सिंह, एक्सईएन, पब्लिक हेल्थ, नरवाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.