Move to Jagran APP

बधाई लेने के एरिया को लेकर किन्नरों का लघु सचिवालय में दो घंटे रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

बधाई लेने के एरिया के विवाद को लेकर सोमवार को किन्नरों के दो गुटों का एसएसपी कार्यालय में करीब दो घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 07:40 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 07:40 AM (IST)
बधाई लेने के एरिया को लेकर किन्नरों का लघु सचिवालय में दो घंटे रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
बधाई लेने के एरिया को लेकर किन्नरों का लघु सचिवालय में दो घंटे रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

जागरण संवाददाता, जींद : बधाई लेने के एरिया के विवाद को लेकर सोमवार को किन्नरों के दो गुटों का एसएसपी कार्यालय में करीब दो घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चला। जहां पर एक दूसरे पर अपना लिग परिवर्तन करवाकर बधाई के नाम पर लोगों को बददुआएं देने का आरोप लगाया है। काफी हंगामे के बाद डीएसपी धर्मबीर सिंह ने दोनों पक्षों के लोगों को अपने कार्यालय में बुलाया, लेकिन वहां पर भी एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी रहा। काफी देर तक समझाने के बाद भी जब दोनों गुट संतुष्ट नहीं हुए तो इसके बाद डीएसपी ने इस मामले को पंचायती तौर पर निपटाने की बात कहकर उनको वापस भेज दिया। सफीदों निवासी किन्नर सीनू महंत व राजनगर जींद निवासी चंदा महंत ने सात सितंबर को एसएसपी अश्विन शैणवी से मिलकर पांच किन्नरों पर लिग परिवर्तन करवाकर लोगों को बददुआएं देने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि पांचों लोग शादीशुदा है और उनके बच्चे है, लेकिन यह लोगों को डर दिखाकर उनसे 11 हजार से 51 हजार रुपये बधाई के वसूलते हैं। जब उन्होंने विरोध किया तो उनको झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हैं। इसलिए इन लोगों का मेडिकल जांच करवाई जाए। इसके अलावा असली किन्नरों को वह बधाई नहीं लेने देते। इस पर एसएसपी ने दोनों गुटों को सोमवार को बुलाया था और इस मामले की जांच डीएसपी धर्मबीर को सौंपी थी। दोनों ही गुटों के लोग दोपहर को एसएसपी कार्यालय में पहुंच गए। जहां पर उनका हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जिनको वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद शांत किया। डीएसपी धर्मबीर द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद दोनों पक्षों में सहमति नहीं बनी। इसके बाद उनको बधाई मांगने के एरिया को पंचायती तौर पर सुलझाने की बात कहकर वापस भेज दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.