Move to Jagran APP

सपना चौधरी के बोल - वह खुद आफत हैं, कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़

सपना चौधरी ने हरियाणा में एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान वहां बवाल हुआ तो सपना बोलीं वह खुद आफत हैं...

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 08:09 AM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 10:53 AM (IST)
सपना चौधरी के बोल - वह खुद आफत हैं, कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़
सपना चौधरी के बोल - वह खुद आफत हैं, कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़

संवाद सूत्र, जुलाना। ब्राह्मणवास गांव निवासी हरियाणवी कलाकार मासूम शर्मा के बेटे के जन्म पर हुए कार्यक्रम में सोमवार को सपना चौधरी सहित कई हरियाणवी कलाकार और खिलाड़ी पहुंचे। सपना चौधरी ने कहा कि वे जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची हैं। वे एक-दूसरे की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को वे अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं।

prime article banner

सपना चौधरी ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया तो साउंड सिस्टम में व्यवधान पैदा हो गया। सपना चौधरी ने कहा कि वे खुद आफत हैं। हरियाणवी कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई।

सपना चौधरी की झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ को काबू करने के लिए जुलाना थाना प्रभारी ने ब्राह्मणवास गांव में 50 महिला पुलिसकर्मी और सौ पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए थे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिसकर्मियों को अच्छी खासी मशक्त करनी पड़ी।

देवकुमार देवा और केडी के बीच हुई कहा-सुनी
जब मंच पर केडी थोड़े दिन तो गुजारो हरियाणा में गा रहे थे, तब दर्शक पूरा लुत्फ उठा रहे थे। बीच में देवा ने माइक से बोला कि सपना चौधरी आ गई हैं, तो केडी ने कहा कि सब लोग उन्हें भी पसंद करते हैं। मेरे मौसम को खराब मत करो। इस पर भड़क कर केडी मंच से चले गए। दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी।

हूटिंग को देखकर देवकुमार देवा ने कहा कि केडी उनके भाई की तरह हैं। काफी कहने के बाद केडी मंच पर आए तो फिर से नोक-झोंक शुरू हो गई। बीच-बचाव करने के लिए डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को आना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.