Move to Jagran APP

हुडा मार्केट में सवा घंटे में 3 बार हुआ झगड़ा, नहीं पहुंची पुलिस

गोहाना रोड पर डीआरडीए के सामने की हुडा मार्केट में शुक्रवार को सवा घंटे में तीन बार झगड़ा हुआ जिसमें दो गुटों में बीच जमकर लात-घूंसे चले और किलकारियां भी लगीं लेकिन इसकी आवाज पुलिस तक नहीं पहुंच पाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 06:41 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 06:41 AM (IST)
हुडा मार्केट में सवा घंटे में 3 बार हुआ झगड़ा, नहीं पहुंची पुलिस
हुडा मार्केट में सवा घंटे में 3 बार हुआ झगड़ा, नहीं पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता, जींद : गोहाना रोड पर डीआरडीए के सामने की हुडा मार्केट में शुक्रवार को सवा घंटे में तीन बार झगड़ा हुआ, जिसमें दो गुटों में बीच जमकर लात-घूंसे चले और किलकारियां भी लगीं, लेकिन इसकी आवाज पुलिस तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस को खबर करने के बाद भी 2 घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। हर रोज हो रहे झगड़ों से मार्केट के लोग दहशत में हैं लेकिन पुलिस की कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। मार्केट के कोचिग सेंटर संचालकों ने मांग की कि पुलिस गश्त बढ़ाई जाए और इधर-उधर खड़े होने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जाए।

loksabha election banner

शुक्रवार को सुबह लगभग सवा 11 बजे डीआरडीए के सामने की हुडा मार्केट में दो छात्र गुट आपस में टकरा गए। इसमें दो युवकों ने एक युवक की जबरदस्त धुनाई कर डाली। युवकों को आपस में झगड़ते देख वहां काफी भीड़ जमा हो गई। युवक की धुनाई के बाद भी यह युवक मार्केट में ही इधर-उधर घूमते रहे। कुछ देर शांति के बाद फिर से यह आपस में भिड़ गए। इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक की तरफ को चक्कर लगाने के बाद फिर से उसी जगह पर आकर खड़े हो गए, जहां पहले झगड़ा हुआ था।

थोड़ी देर बाद दोनों गुटों के बीच समझौता करवाने को लेकर कुछ युवक आए, लेकिन समझौता करवाने की बजाय फिर से यह आपस में झगड़ने लगे। एक तरह से यहां जंग का अखाड़ा ही बन गया। सवा घंटे में तीन बार झगड़ा हुआ और दो घंटे से ज्यादा समय तक कोचिग सेंटरों के बाहर भीड़ जमा रही, क्योंकि झगड़ने वाले युवक वहीं पर थे और देखने वालों को लग रहा था कि झगड़ा और भी होगा।

भीड़ के बीच कुछ युवक हूटिग भी करने लगे। अब हूटिग करने वाले को कौन रोके, पुलिस को फोन किया गया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस गश्त के दावे की हकीकत

पुलिस द्वारा दावा किया जाता है कि हुडा मार्केट में दिन में कई बार गश्त की जाती और कोचिग सेंटरों के बाहर खड़े छात्र-छात्राओं को अंदर बैठने के लिए बोला जाता ह।ै लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से झगड़ा हुआ और दो घंटे तक हूटिग हुई, उस दौरान न तो राइडर और न ही पीसीआर एक बार भी पहुंची। मार्केट में हो चुका है मर्डर

हुडा मार्केट में छात्र गुटों के बीच इस तरह से झगड़ा कोई नई बात नहीं है। इससे पहले छात्र गुटों के बीच झगड़े में यहां एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मार्केट में बीच सड़क कई बार खूनी वारदात हो चुकी हैं। हर रोज मार्केट में पुलिस द्वारा गश्त की जाती है। झगड़े को लेकर हालांकि शिकायत प्राप्त नहीं हुई लेकिन मामले की जांच करवाई जाएगी। दुकानों के बाहर युवकों का जमावड़ा नहीं होने दिया जाएगा।

- राजपाल, एसएचओ, सिविल लाइन, जींद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.