Move to Jagran APP

पूर्व विधायक देशवाल ने लाखों की परियोजनाओं का उद्घाटन किया

पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने रविवार को उपमंडल के ढाठरथ गांव में 54 लाख रुपये की लागत से बने सामुदायिक केंद्र और खेतों के पक्के रास्तों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 08:25 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 08:25 AM (IST)
पूर्व विधायक देशवाल ने लाखों की परियोजनाओं का उद्घाटन किया
पूर्व विधायक देशवाल ने लाखों की परियोजनाओं का उद्घाटन किया

जागरण संवाददाता, जींद: सफीदों के पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने रविवार को उपमंडल के ढाठरथ गांव में 54 लाख रुपये की लागत से बने सामुदायिक केंद्र और खेतों के पक्के रास्तों का उद्घाटन किया। गांव पहुंचने पर पूर्व विधायक देशवाल का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत हुआ।

loksabha election banner

देशवाल ने कहा कि पांच साल में ढाठरथ गांव में साढ़े आठ करोड़ रुपये के विकास कार्य हुए। इतनी विकास राशि गांव को पहले कभी नहीं मिली। गांव को आदर्श बनाने के लिए सभी गलियों को पक्का किया गया। गहरा ट्यूबवेल लगवाकर पीने के साफ पानी की समस्या को दूर किया। सभी बिरादरी की चौपालों के निर्माण एवं मरम्मत में करीब 64 लाख रुपये खर्च हुए। पूर्व विधायक देशवाल ने बताया कि पंजाबी चबूतरे के शेड निर्माण से गांव के लोगो की वर्षों की मांग पूरी हुई। गांव में पशु अस्पताल के निर्माण के लिए 35 लाख की राशि आवंटित हुई। करीब डेढ़ करोड़ रुपये लागत से ढाठरथ-मांडी खुर्द सड़क का निर्माण हुआ। इस सड़क से कई गांवों की दूरियां बेहद कम हो गई। दस लाख रुपये से सीएचसी सेंटर और महिला मंडल भवन का कायाकल्प किया गया। पूर्व विधायक देशवाल ने कहा कि पिल्लूखेड़ा ब्लॉक की तीन दशकों की मांग कन्या महाविद्यालय पूरी हुई। अब जींद या सफीदों जाने वाली बेटियों के लिए महाविद्यालय वरदान से कम नहीं है।

किसान आंदोलन का किया समर्थन

जसबीर देशवाल ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार किसानों की मांगों को तुरंत पूरा करे और इस आंदोलन को खत्म करवाए। कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन रणबीर देशवाल, जगबीर, धर्मपाल सिंहमार, धर्मपाल राठी, राजपाल, जगदीप, सुरेन्द्र, राजेन्द्र, रणधीर, पालाराम, सुल्तान, नरेश, सुखराम पाल, सत्यपाल, खशीराम, रमेश, बलबीर, बनारसी मिस्त्री, मास्टर धर्मपाल, बृहमव्रत, बलबीर मलिक, तेलूराम देशवाल, अन्नु देशवाल, बनी सिंह, गुलाब रिटौली, बलराज, राजबीर देशवाल, बिजेन्द्र कुंडू, मीनू सिल्लाखेड़ी, शेखर सिल्लाखेड़ी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.