Move to Jagran APP

ट्रक चालक से मारपीट कर पंद्रह हजार रुपये और मोबाइल फोन छीना

गांव धमतान व लौन के बीच में मंगलवार रात कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 09:49 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 09:49 AM (IST)
ट्रक चालक से मारपीट कर पंद्रह हजार रुपये और मोबाइल फोन छीना
ट्रक चालक से मारपीट कर पंद्रह हजार रुपये और मोबाइल फोन छीना

संसू, नरवाना : गांव धमतान व लौन के बीच में मंगलवार रात कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी। गांव छातर निवासी सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना से कंटेनर में डाक पार्सल भरकर महाराष्ट्र के लिए चला था। जब वह देर रात्रि लगभग साढ़े 12 बजे जब गांव धमतान व लौन के बीच में रजवाहा पुल के पास पहुंचा, तो पीछे से कार में सवार 4-5 बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक के आगे कार अड़ा दी। कार से नीचे उतरकर दो व्यक्ति ट्रक में चढ़ आए। इसके बाद उन्होंने गोली मारने की बात कही, जिससे वह डर गया और उनको जेब में रखा पर्स व मोबाइल फोन दे दिया। उसने बताया कि उसके पास पर्स में 15 हजार रुपये की नकदी थी। जब बदमाश लूटपाट कर रहे थे, तो उसी समय नरवाना की ओर से रोडवेज की बस आ गई। इसके बाद बदमाश गांव फुलियां की तरफ भाग गए। रोडवेज बस चालक ने गांव धमतान में नाका लगाकर खड़े पुलिस कर्मचारियों को लूट की वारदात की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक से पूछताछ की। पुलिस ने ट्रक चालक सुरेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर आगामी कारवाई कर दी। धमतान साहिब के चौकी प्रभारी जगदीश कुमार ने कहा कि ट्रक चालक के बयान लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.