Move to Jagran APP

सब्जी में नशीला पदार्थ देकर ससुर ने पुत्रवधू से किया दुष्कर्म

गढ़ी थाना इलाके के गांव में सब्जी में नशीला पदार्थ देकर पुत्रवधु के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 06:12 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 06:12 AM (IST)
सब्जी में नशीला पदार्थ देकर ससुर ने पुत्रवधू से किया दुष्कर्म
सब्जी में नशीला पदार्थ देकर ससुर ने पुत्रवधू से किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, जींद : गढ़ी थाना इलाके के गांव में सब्जी में नशीला पदार्थ देकर पुत्रवधु के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस कृत्य में पीड़िता की सास व ननद ने भी सहयोग किया। गढ़ी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुर समेत तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, सहयोग करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गढ़ी थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी कुछ वर्ष पूर्व गढ़ी थाना इलाके में हुई थी। उसका पति बाहर रहता है। गत 18 अप्रैल रात को उसकी सास व ननद ने सब्जी में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद रात को उसके ससुर गुरनाम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बारे में उसने अपनी सास व ननंद को भी बताया। दोनों ने लोकलाज का भय दिखाते हुए उसे चुप रहने के लिए कहा। साथ ही तीनों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। गढ़ी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित ससुर, सास व ननद के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, सहयोग करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गढ़ी थाना की जांच अधिकारी ऊषा ने बताया कि पीड़िता ने ससुर, सास तथा ननद पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिसके आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.