Move to Jagran APP

किसान 25 सितंबर को धरने पर ताऊ देवीलाल को करेंगे याद

बदोवाल टोल धरना 272वें दिन भी जारी रहा जहां काफी संख्या में किसान पहुंचे। मास्टर बलबीर सिंह ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल को टोल पर याद किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 08:14 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 08:14 AM (IST)
किसान 25 सितंबर को धरने पर ताऊ देवीलाल को करेंगे याद
किसान 25 सितंबर को धरने पर ताऊ देवीलाल को करेंगे याद

संवाद सूत्र, नरवाना : बदोवाल टोल धरना 272वें दिन भी जारी रहा, जहां काफी संख्या में किसान पहुंचे। अखिल भारतीय किसान सभा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य मास्टर बलबीर सिंह ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल को टोल पर याद किया जाएगा। 27 सितंबर को पूर्ण भारत बंद के दौरान 4 स्थानों पर रोड बंद किया जायेगा। एक स्थान पर रेलवे ट्रैक बंद किया जाएगा और 28 सितंबर को भगत सिंह की जयंती मनाई जाएगी। एकता व संयम के साथ आंदोलन जिस तरह आगे बढ़ रहा है, उससे लगता है कि एक दिन किसानों की जीत अवश्य होगी।

loksabha election banner

इस अवसर पर पिरथी सिंह, बिजेंद्र, शीशपाल, रामचंद्र, सतबीर, रतन सिंह, जयबीर, बलराज, डिपल, अनिता, संतोष, निबो, दर्शना, बिमला आदि मौजूद रहे।

कृषि कानून वापस नहीं लिए, तो आंदोलन होगा तेज

उचाना : खटकड़ टोल पर धरने की 270वें दिन में अध्यक्षता भला खटकड़ ने की। अनशन पर राय सिंह डाहोला, रामकला खटकड़, रणधीर डाहोला, महेंद्र डाहोला, गुलाब बड़ौदा रहे। प्रधान सतबीर बरसोला ने बताया कि जिन किसानों ने आंदोलनों में अपनी जान गंवाई है, उनकी जयंती मनाई जाएगी। सरकार को चेताया कि जितना जल्दी हो सके, तीनों कृषि कानूनों को वापस लें वरना आंदोलन को और तेज करना पड़ेगा। प्रेस प्रवक्ता सुशील नरवाल ने बताया कि जल्दी ही युवाओं और छात्रों को आंदोलन से जोड़ने की मुहिम चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार को तीन कृषि कानूनों को रद करना चाहिए। नहीं तो आने वाले दिनों में किसान अपना आंदोलन और तेज करने पर मजबूर होंगे।

इस मौके पर अनीस खटकड़, जयप्रकाश, संदीप बड़ौदा, कुलबीर मलिक, हरिकेश, उमेद छापड़ा, गीता, अनीता, बबली खटकड़ उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.