संवाद सूत्र, नरवाना : दिल्ली किसान संसद में राष्ट्रीय मजदूर किसान मंच के प्रदेश महासचिव अंकुश परोचा ने नरवाना क्षेत्र के किसानों की आवाज बनकर प्रदेश व केंद्र की सरकार पर धावा बोला है। दूसरी तरफ, उन्होंने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को भी मर्यादित भाषा का प्रयोग करने की सलाह दी है।

किसान नेता अंकुश परोचा ने कहा कि किसान संसद में शामिल होने के लिए अलग-अलग राज्यों से किसान मोर्चे पर पहुंच रहे हैं। सरकार के मंत्री व सांसद कहते हैं कि बार्डर पर बैठा किसान नहीं है। वे आंख खोल कर देख लें कि किसान संसद में पंजाब, हरियाणा, उप्र के अलावा बिहार, केरल, गुजरात के किसानों ने भी विचार रखकर किसानों की आवाज सरकार तक पहुंचा रहे हैं। परोचा ने कहा कि 9 अगस्त को किसान संसद में महिलाएं अपनी भागीदारी दर्ज करेगी, जिसमें 200 महिला किसान प्रतिनिधि शामिल होंगी।

पौली के सरकारी स्कूल से 30 बैटरी चोरी

जुलाना: गांव पौली के सरकारी स्कूल से 30 बैटरियां चोरी हो गई। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। स्कूल के प्राचार्य अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 जुलाई की रात को स्कूल में रखी 30 बैटरियां चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संसू

जुलाना के वार्ड 13 में रास्ता रोककर मारपीट के आरोप में केस दर्ज

जुलाना: वार्ड 13 में युवक का रास्ता रोककर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वार्ड 13 निवासी सुरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि साहिल, लालू, रमेश व पोना ने 30 जुलाई को उसका रास्ता रोककर लाठी व डडों से मारपीट की। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran