जागरण संवाददाता, जींद : शिव कॉलोनी स्थित अक्षर भवन में सीटू व सर्व कर्मचारी संघ की संयुक्त कन्वेंशन की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष का. कश्मीर सिंह सेलवाल व सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान रामफल दलाल ने संयुक्त रूप से की। संचालन सीटू के कार्यकारी जिला सचिव का. कपूर सिंह ने किया। कन्वेंशन शुरू करने से पहले पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की सहादत को नमन करते हुए एक मिनट का मौन धारण किया।

संघ के राज्य उपप्रधान सुरेश राठी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार देश में दो करोड़ रोजगार, 15 लाख रुपये देने के वादे करके सत्ता में आई थी। आज इसके उलट हो रहा है। भाजपा आज जातीय ध्रुवीकरण, राष्ट्रवाद, गाय आदि के नाम पर देश की जनता को बेवकूफ बना रही है। रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं की तरफ कोई ध्यान नहीं है।

सीटू के जिला सचिव रमेश चंद्र ने कहा कि लोकसभा में चुनाव की तैयारी के लिए सीटू व सर्व कर्मचारी संघ पूरे प्रदेश में नागरिक सम्मेलन करेगा। उचाना में नागरिक सम्मेलन 9 मार्च को होगा। कन्वेंशन को सीटू के जिला प्रधान सतबीर खरल, संतोस घसो, संदीप जाजवान, राजेन्द्र सैनी, सतीश पटवारी, अशोक जिप्सम, सतीश आदि ने भी संबोधित किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस