Move to Jagran APP

गड्ढे में बाइक से उछलकर बस के आगे गिरा, कुचलने से बचा

जागरण संवाददाता, जींद शहर की सड़कों पर हो चुके गहरे गड्ढों से लोगों की ¨जदगी खतर

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 12:58 AM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 12:58 AM (IST)
गड्ढे में बाइक से उछलकर बस के आगे गिरा, कुचलने से बचा
गड्ढे में बाइक से उछलकर बस के आगे गिरा, कुचलने से बचा

जागरण संवाददाता, जींद

loksabha election banner

शहर की सड़कों पर हो चुके गहरे गड्ढों से लोगों की ¨जदगी खतरे में पड़ गई है। शहर की किसी भी सड़क पर निकल जाइए, गहरे गड्ढे ही आपका स्वागत करते हैं। रानी तालाब के पास, रोहतक रोड बाइपास, नरवाना रोड, भिवानी रोड, हांसी रोड पर तो गड्ढे जानलेवा बन चुके हैं। बीएंडआर और एनएचएआइ के लापरवाह अधिकारी इन गड्ढों में टांकी भी नहीं लगा पा रहे हैं, जिससे जनता में सरकार के प्रति गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

रोहतक रोड बाईपास पर जेल के कॉर्नर के पास और फाटक पार करके बाबा मस्तनाथ विकलांग गोशाला के पास एक से दो फुट गहरे बन चुके हैं। इस सड़क पर सुबह-शाम 24 घंटे वाहन गुजरते रहते हैं। बावजूद इसके इन गड्ढों को भरा नहीं जा रहा है। विकलांग गोशाला के पास मोड़ पर गड्ढे होने से स्पीड में आने वाले लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। दो दिन पहले यहां एक बाइक सवार युवक गड्ढे में उछलकर बस के आगे जा गिरा। गनीमत रही कि बस के ड्राइवर ने ब्रेक मार दिए और युवक कुचलने से बाल-बाल बच गया। यहां पड़ोस में रहने वाले प्रेम पांचाल, सतनारायण, विकास, अंकित ने बताया कि गड्ढों के कारण हर रोज कोई न कोई बाइक सवार गिरकर चोटिल हो जाता है। शाम 7 बजे अंधेरा होने के बाद दोपहिया वाहन सवारों का निकलना किसी खतरे से खाली नहीं है। --रोज लग रही चोट

जेल के पास बाईपास से लेकर सीआरएसयू तक सड़क पर अनगिनत गहरे गड्ढे हो चुके हैं। रोज इनमें गिरकर लोगों को चोट लग रही है। गड्ढों के कारण उड़ रही धूल से आसपास के लोगों को भी भारी परेशानी हो रही है।

प्रेम पांचाल, रोहतक रोड निवासी --ले सकते हैं जान

विकलांग गोशाला के पास सड़क पर गहरे गड्ढों को जल्द नहीं भरा गया तो ये किसी की जान भी ले सकते हैं। हर रोज लोग यहां बाल-बाल बच रहे हैं। जब कभी यहां पानी भर जाता है तब तो बहुत ज्यादा दिक्कत हो जाती है।

सतनारायण, रोहतक रोड निवासी -----------------

रानी तालाब के दोनों तरफ गहरे गड्ढे

बीएंडआर के अधिकारियों की लापरवाही के कारण रानी तालाब के दोनों तरफ गहरे गड्डे हो चुके हैं। रानी तालाब से एसडी स्कूल की तरफ और अनाज मंडी की तरफ दिल्ली प्लाईवुड के पास गड्ढे हो चुके हैं। पिछले दिनों यहां बारिश का पानी घंटों तक खड़े रहने से यह गड्ढे हुए हैं। अधिकारियों ने यहां से पानी निकासी की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया, जिससे ठीक-ठाक सड़क टूट गई है। --इन सड़कों की भी हालत खराब

--एसपी कोठी के सामने से हैबतपुर मोड़ तक गड्ढों से सड़क का बुरा हाल है।

--नरवाना रोड पर भी कई जगहों से सड़क पर गहरे गड्ढे हो चुके हैं।

--ईक्कस से बरवाला रोड पर भी सड़क पर लंबे समय से गड्ढे हैं।

--हांसी रोड पर औद्योगिक एरिया के पास भी सड़क पर जानलेवा गड्ढे हैं।

--अमरहेड़ी के पास कैथल रोड पर गड्ढों से लोग परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.