Move to Jagran APP

देशवाल ने धनखड़ को दी बधाई, सफीदों आने का भी दिया न्योता

पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से उनके पंचकूला निवास पर मुलाकात की और नई जिम्मेदारी मिलने की बधाई दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 06:40 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 06:40 AM (IST)
देशवाल ने धनखड़ को दी बधाई, सफीदों आने का भी दिया न्योता
देशवाल ने धनखड़ को दी बधाई, सफीदों आने का भी दिया न्योता

संवाद सूत्र, सफीदों: पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से उनके पंचकूला निवास पर मुलाकात की और नई जिम्मेदारी मिलने की बधाई दी। पूर्व विधायक देशवाल ने बताया कि नए प्रदेशाध्यक्ष के मजबूत नेतृत्व में पार्टी और सुदृढ़ होगी व उनके राजनीतिक अनुभवों का लाभ प्रत्येक कार्यकर्ता को मिलेगा। उन्होंने सफीदों हलके के विकास कार्यों के बारे में चर्चा की। पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि बतौर मंत्री रहते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने सफीदों हलके की हर मांग को पूरा किया। पिछली योजना में नई अनाज मंडी में हुए कार्यक्रम में धनखड़ के समक्ष पांच करोड़ के विकास कार्यों की मांग रखी गई थी, जबकि उन्होंने 12 करोड़ रुपये दिए थे। बीते साल पूर्व कृषि मंत्री ने सफीदों को सवा चार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी थी। देशवाल ने नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष को सफीदों आने का निमंत्रण भी दिया। इस मौके पर उनके बड़े भाई व पूर्व चेयरमैन रणबीर देशवाल भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.