Move to Jagran APP

डीसी साहब, शहर की इन बड़ी समस्याओं को दूर करवा दीजिये

वरिष्ठ नागरिक कल्याण सभा ने शहर की प्रमुख समस्याओं को लेकर डीसी डॉ. आदित्य दहिया को ज्ञापन सौंपा। वरिष्ठ नागरिकों ने कहा कि पहले भी इन समस्याओं के निदान के लिए ज्ञापन दिया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 08:30 AM (IST)
डीसी साहब, शहर की इन बड़ी समस्याओं को दूर करवा दीजिये
डीसी साहब, शहर की इन बड़ी समस्याओं को दूर करवा दीजिये

जागरण संवाददाता, जींद : वरिष्ठ नागरिक कल्याण सभा ने शहर की प्रमुख समस्याओं को लेकर डीसी डॉ. आदित्य दहिया को ज्ञापन सौंपा। वरिष्ठ नागरिकों ने कहा कि पहले भी इन समस्याओं के निदान के लिए ज्ञापन दिया था। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कुछ समस्याएं सरकार के स्तर की हैं, उनके बारे में सीएम व डिप्टी सीएम को ज्ञापन दिया जाएगा।

loksabha election banner

सभा के प्रधान रामफल खर्ब, उपप्रधान किताब सिंह भनवाला, महासचिव प्रो. दलबीर रेढू, प्रो. बलवान सिंह, होशियार सिंह गिल, मदन मलिक ने डीसी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि शहर की ज्यादातर सड़कों व गलियों में मिट्टी के ढेरों को उठवाया जाए। शहर व अर्बन एस्टेट में सफाई व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। गलियों और मुख्य सड़कों पर लाइटों का प्रबन्ध किया जाए। चितंगर नहर पर जयंती मंदिर के पास के पुल से लेकर अमरहेड़ी पुल तक पटरी पर लाइटें लगवाई जाएं ताकि शहर निवासियों को पटरी पर सुबह-शाम सैर करने के लिए कोई कठिनाई न हो। गोहाना रोड, सफीदों रोड तथा शहर में कई अन्य जगह सीवरेज के ढकनों को सड़क के समतल लगवाए जाएं। आवारा पशुओं व बंदरों के उत्पात से बचाने के लिए बंदरों को पकड़वा कर बाहर छोड़ने का प्रबन्ध किया जाए। आवरा पशुओं को पकड़कर गोशालाओं में पहुंचाया जाए। शहर के के दक्षिण-पश्चिम की ओर भी बाईपास का निर्माण करवाया जाए। पराली के बहाने किसानों पर बनाए गए मुकदमे तुरन्त वापस लिए जाएं। डीसी ने इन मांगों का जल्द समाधान करवाने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.