Move to Jagran APP

मनोहर लाल बोले- भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी भाजपा, जेल जाएंगे हुड्डा

बरवाला में कपास किसान धन्यवाद रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल हुड्डा पर जमकर बरसे। कहा कि भ्रष्टाचार मामले में हुड्डा जेल जाएंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 05:30 PM (IST)
मनोहर लाल बोले- भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी भाजपा, जेल जाएंगे हुड्डा
मनोहर लाल बोले- भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी भाजपा, जेल जाएंगे हुड्डा

जेएनएन, बरवाला (हिसार)। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी। जो भूपेंद्र हुड्डा पहले कहते थे कि उनके कार्यकाल की जांच करवा लो, उनके खिलाफ चार सीबीआइ, विजिलेंस, हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की जांच शुरू होते ही वो कहने लगे हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्हें पूरा विश्वास है कि भ्रष्टाचार करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री को अवश्य ही सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि समाज में फूट डालने वालों और लोगों की संपत्ति जलाने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। सरकार द्वारा एक-एक से हिसाब लिया जाएगा। मुख्यमंत्री बरवाला की कपास मंडी में आयोजित कपास-किसान धन्यवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने किया था। रैली में हिस्सा लेने के लिए सीएम खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अगले माह से दो लाख नए बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे वालों के) राशन कार्ड बनाए जाएंगे, ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके। पीले कार्ड बनने से गरीब लोगों को फायदा होगा और सरकार की योजनाओं का वह लाभ उठा सकेंगे। रैली में मुख्यमंत्री ने बरवाला हलके को 110 करोड़ रुपये की सौगातें दीं। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, राज्यमंत्री डा. बनवारी लाल और हिसार विधायक डा. कमल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

रैली में कुछ इस अंदाज में पहुंचा भाजपा का यह कार्यकर्ता।

किसानों की आय की जाएगी दोगुनी

मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरीफ फसलों का समर्थन मूल्य लागत से डेढ़ गुणा करके उस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक बड़ा कदम बढ़ाया है, जिसके तहत 2022 तक किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कपास बोने वाले किसानों को प्रति क्विंटल 3433 रुपये की लागत के मुकाबले अब कम से कम 5150 रुपये का भाव जरूर मिलेगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.