Move to Jagran APP

पुलिस को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध

नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर कोरोना संदिग्ध फरार हो गया। फरार हुए व्यक्ति का वीरवार को ही सैंपल हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 09:21 AM (IST)
पुलिस को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध
पुलिस को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध

जागरण संवाददाता, जींद : नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर कोरोना संदिग्ध फरार हो गया। फरार हुए व्यक्ति का वीरवार को ही सैंपल हुआ था। कोरोना संदिग्ध के फरार होने का पता चलते ही अस्पताल प्रशासन के साथ वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पता चलते ही पुलिस कर्मियों ने आसपास के एरिया में उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखता तो वह व्यक्ति दूसरी मंजिल से रेंप पर उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। अस्पताल में लगे कैमरों से वह अस्पताल से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके बाद वह किस साइड में गया है उसका पता नहीं चला। पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद सभी नाकों को इसके बारे में सूचित किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा पाया।

loksabha election banner

गांगोली गांव का एक व्यक्ति कई माह के बाद गांव में पहुंचा था। ग्रामीणों ने इसके बारे में स्वास्थ्य विभाग को अवगत करवाया तो उसके सफीदों के नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर दिया था। आइसोलेशन वार्ड में उसकी तबीयत सहज नहीं होने के कारण वीरवार को सैंपल लेने के लिए नागरिक अस्पताल जींद रेफर किया था। दोपहर को डॉक्टरों की टीम ने उसका सैंपल ले लिया और आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया। डॉक्टरों की टीम के वहां से जाते ही वह वहां से निकल गया और वार्ड के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों को भी चकमा दे गया। थोड़ी देर के बाद जब आइसोलेशन वार्ड में तैनात स्टाफ उसे संभालने के लिए गया तो वह बेड से गायब मिला। जब वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों से पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाए। अस्पताल प्रशासन ने इसके लिए पुलिस के उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और आइसोलेशन वार्ड के बाहर सुरक्षा को मजबूत करने की मांग की है।

वर्जन

आइसोलेशन वार्ड से फरार हुआ व्यक्ति आवारा किस्म का है और अपने रिश्तेदारी में जींद में रहता था। आइसोलेशन वार्ड से अचानक निकल गया। पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है।

-राजपाल सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.