Move to Jagran APP

सीएम आज व कल जींद और सफीदों में रहेंगे

उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहली बार रविवार को जींद आएंगे। शाम करीब 6 बजे कैथल रोड पर भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि ठहराव भी जींद में ही करेंगे और 11 फरवरी को लोक निर्माण विश्राम गृह में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का उदघाटन एवं शिलान्यास करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 06:30 AM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 06:30 AM (IST)
सीएम आज व कल जींद और सफीदों में रहेंगे
सीएम आज व कल जींद और सफीदों में रहेंगे

जागरण संवाददाता, जींद : उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहली बार रविवार को जींद आएंगे। शाम करीब 6 बजे कैथल रोड पर भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि ठहराव भी जींद में ही करेंगे और 11 फरवरी को लोक निर्माण विश्राम गृह में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का उदघाटन एवं शिलान्यास करेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री जींद में 15 करोड़ रुपये की लागत से जींद-पानीपत रेलवे लाइन के नीचे बनाये गये अंडरपास तथा बुटाना ब्रांच के नीचे 3.20 करोड़ रुपये की लागत से बनाए गए अंडरब्रिज का उदघाटन करेंगे। सफीदों विधानसभा क्षेत्र की विकास परियोजनाओं का उदघाटन एवं शिलान्यास सफीदों में जाकर ही करेंगे। जींद, जुलाना विधानसभा क्षेत्र की विकास परियोजनाओं का उदघाटन एवं शिलान्यास स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में एक साथ करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर डीसी अमित खत्री ने शनिवार देर सायं अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में सफीदों के एसडीएम मंदीप कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजेश कोथ समेत निर्माण कार्यो से जुड़े विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

इन प्रोजेक्टों का शिलान्यास

डीसी अमित खत्री ने बताया कि जींद के विश्राम गृह में मुख्यमंत्री द्वारा ईगराह गांव में बनने वाले स्वतंत्र जलघर, गोबिन्दपुरा गांव में बनने वाले जलघर, शामलों कलां से किनाना सड़क, शामलों खुर्द से किनाना, बुराडेहर से किनाना, घिमाना से किनाना, घिमाना से बिशनपुरा, शाहपुर से श्रीराग खेड़ा, शाहपुर से जीवनपुर तथा जींद सफीदों रोड़ को जींद- गोहाना रोड से जोड़ने वाली सड़कों का शिलान्यास करेंगे।

सफीदों में इनका उद्घाटन एवं शिलान्यास

डीसी ने बताया कि सफीदों के नागक्षेत्र का जीर्णोद्धार मुआना गांव में बनने वाली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा रिहायसी मकान, महाग्राम योजना में शामिल मुआना गांव में नये सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तथा सीवरेज लाइन तथा एक अन्य जलघर के निर्माण, हसंराज तीर्थ के जीर्णोद्वार तथा नर्सिंग कॉलेज के भवन निर्माण समेत कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। जींद शहर क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले नरवाना-जींद-रोहतक रोड के जीर्णोद्वार का नींव पत्थर भी रखा जाएगा।

जीत की खुशी में सीएम आज कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे डिनर

बांगर की धरती जींद में पहली बार कमल खिलने से गदगद मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार शाम करीब 6 बजे कैथल रोड पर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं रूबरू होंगे। इस मौके पर नवनिर्वाचित विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा सहित जिला भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में बधाई देने के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भी अभी से जुट जाने का संदेश देंगे। खास बात यह है कि मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय में ही कार्यकर्ताओं के साथ डिनर करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.