Move to Jagran APP

बजट में हर वर्ग का रखा सीएम ने ध्यान : सुरजाखेड़ा

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने हिसार रोड स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद लोगों की समस्याओं को सुना और इन्हें अधिकारियों से दूर करवाने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 07:10 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 07:10 AM (IST)
बजट में हर वर्ग का रखा सीएम ने ध्यान : सुरजाखेड़ा
बजट में हर वर्ग का रखा सीएम ने ध्यान : सुरजाखेड़ा

संवाद सूत्र, नरवाना : विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने हिसार रोड स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद लोगों की समस्याओं को सुना और इन्हें अधिकारियों से दूर करवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद सुरजाखेड़ा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश के बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा है। चाहे वो किसान, मजदूर, विद्यार्थी, व्यापारी, कर्मचारी ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार को खत्म करने पर जोर दिया जायेगा। हलका नरवाना में जल्द ही सरकारी कार्यालयों का दौरा कर आमजन की समस्याओं को सुना जायेगा। उन्होंने कहा कि विभागों में कार्यरत कामचोर व भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों, अधिकारियों को बक्खा नहीं जायेगा। इस मौके पर हल्काध्यक्ष मियां सिंह सिहाग, बिट्टू नैन, अमर लोहचब, ईश्वर खरल, डॉॅ. प्रदीप नैन, प्रदीप बूरा, सतीश सुरजाखेड़ा, सुरेंद्र गोयत, रामप्रताप नैन, राजेश फुलियां, वेद फौजी, सज्जन नैन मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.