Move to Jagran APP

तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी रचाने पर पति व ससुर पर मामला दर्ज

नरवाना शहर थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए भिवानी पुलिस को भेजी संव

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 07:30 AM (IST)
तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी रचाने पर पति व ससुर पर मामला दर्ज
तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी रचाने पर पति व ससुर पर मामला दर्ज

नरवाना शहर थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए भिवानी पुलिस को भेजी संवाद सूत्र, नरवाना : पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी रचाने के मामले में पुलिस ने महिला के पति व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटनास्थल भिवानी होने के चलते शहर थाना नरवाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए भिवानी शहर थाना पुलिस को भेज दी है।

loksabha election banner

शहर थाना नरवाना पुलिस में एक युवती ने दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में उसकी शादी लाजपत नगर भिवानी निवासी अनिल के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ ठीकठाक चलता रहा। बाद में उसको पता चला कि अनिल की पहले भी शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं। अनिल व उसके पिता सुरेश ने उनके परिवार को इसकी जानकारी दिए बिना ही उसके साथ शादी कर ली। जब इस बारे में पति अनिल व ससुर सुरेश से बात की तो वह टालमटोल करने लगे। जब इस बात को लेकर दबाव बनाया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। दोबारा घर लौटने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में उसने मायके आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई। वहां पर भी आरोपित उनके परिवार को गुमराह करते रहे। नरवाना शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल भिवानी का लाजपत नगर है। इसलिए महिला के बयान पर जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए भिवानी शहर थाना पुलिस को भेज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.