Move to Jagran APP

भाजपा-जजपा सरकार 100 दिन में ही फेल: अभय चौटाला

इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने सोमवार को जींद में पार्टी राज्य कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि 100 दिन में ही भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार फेल हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 08:22 AM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 08:22 AM (IST)
भाजपा-जजपा सरकार 100 दिन में ही फेल: अभय चौटाला
भाजपा-जजपा सरकार 100 दिन में ही फेल: अभय चौटाला

जागरण संवाददाता, जींद

loksabha election banner

इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने सोमवार को जींद में पार्टी राज्य कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि 100 दिन में ही भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार फेल हो चुकी है। किसान, मजदूर, व्यापारी सभी परेशान हैं। अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है, लेकिन सरकार के मंत्री महकमों को लेकर ही उलझे हुए हैं। उन्हें जनता के हितों से कुछ लेना देना नहीं है।

अर्बन एस्टेट स्थित जाट धर्मशाला में राज्य कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि पिछले दिनों कुरुक्षेत्र के लाडवा ब्लॉक और अम्बाला आदि जिलों में हुई भारी ओलावृष्टि की वजह से किसानों के चेहरे उतर गए हैं। सरकार तुरंत स्पेशल गिरदावरी करवाकर किसानों को उचित मुआवजा दे। सरकार को किसानों का इस वर्ष का माल दरखास भी माफ करनी चाहिए। अभय चौटाला ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व वाली इनेलो सरकार के शासनकाल के दौरान एसवाईएल से हरियाणा के हक का पानी लेने के लिए न्यायालय के अंदर-बाहर पुरजोर तरीके से आवाज उठाई थी। उच्चतम न्यायालय ने अपने आदेश में कहा है कि पंजाब सरकार नहर का निर्माण नहीं करती तो केंद्र सरकार निर्माण कार्य पूरा करवाए। लेकिन प्रदेश सरकार इस मामले को पुरजोर तरीके से नहीं उठा रही है। फरवरी में विधानसभा सत्र के दौरान भी एसवाईएल मुद्दा पुरजोर उठाया जाएगा। इस दौरान 112 भाजपा-जजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ कर इनेलो में आस्था जताई। इस मौके पर जिला प्रधान रामफल कुंडू, जोगेंद्र कालवा, कर्ण सिंह चहल, बिजेंद्र रेढू, शिबू जिदल, सुमन मछरौली, अमित निडानी, सुमित निडानी, सूबे सिंह डीएसपी, लखविद्र चहल, नीरज बूराडेहर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.