जागरण संवाददाता, जींद: पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब के किसानों को हरियाणा और दिल्ली में जाकर धरने करने के लिए भड़काने के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान राजू मोर के मार्गदर्शन में जिला महामंत्री जगदीश उझाना के नेतृत्व में कैप्टन अमरिदर सिंह और राहुल गांधी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा कार्यकर्ता कैथल रोड स्थित पार्टी जिला कार्यालय में सुबह 11 बजे एकत्र हुए। जिला महामंत्री जगदीश उझाना ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का बयान बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है। एक मुख्यमंत्री के मुंह से इस तरह के शब्द शोभा नहीं देते। किसान पंजाब में आंदोलन ना करें, हरियाणा या दिल्ली में जाकर करें। इससे यह प्रतीत होता है कि आंदोलन की वजह से प्रदेशों की अर्थव्यवस्थाओं को भारी नुकसान हो रहा है। कांग्रेस साजिश के तहत चाहती है कि उसके शासित राज्यों में आंदोलन ना हो। कांग्रेस का मकसद भाजपा शासित राज्यों में अराजकता फैलाना और लोगों को भड़काना है।

इस अवसर पर डीसी विकास, जोरा सिंह बड़नपुर, तजिदर ढुल, सुखदीप सिंह, शीशपाल भाणा, नरेंद्र पहल, नरेंद्र शर्मा, सह जिला मीडिया प्रभारी मनीष बबलू गोयल, प्रिस मुदगिल, बलवंत सिंहमार, बलदेव वाल्मीकि, मंडल अध्यक्ष कृष्ण अहलावत, हरीश शर्मा, सुंदर देशवाल, राकेश उचाना आदि उपस्थित रहे।

Edited By: Jagran