जागरण संवाददाता, जींद : भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार उर्फ राजू मोर ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर लगातार बढ़ रही है और इस दौरान आम जनता को मेडिकल सुविधाओं में कोई दिक्कत न आये। इसके लिए भाजपा का कार्यकर्ता भी 24 घंटे जनसेवा में तैयार है।

प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने घोषणा की है, प्रदेश में कोई भी व्यक्ति मेडिकल सुविधा के अभाव में ना रहे। इसके लिए भाजपा व्यापक स्तर पर कार्य कर रही है। जिले में किसी भी कोरोना पीड़ित मरीज को मेडिकल सुविधा का अभाव नहीं रहने दिया जाएगा। इसके लिए भाजपा जिला संगठन स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से जिले के सभी अस्पतालों में वेंटिलेटर, बेड व आइसीयू का डाटा तैयार कर लोगों को उपलब्ध करवाने में सहयोग करेगा। पार्टी ने जिला स्तर पर एक कोविड-19 मेडिकल हेल्पलाइन टीम का गठन किया है।

राजू मोर ने बताया कि आमजन को कोई दिक्कत ना हो। इनके पार्टी ने दो जिला स्तरीय मेडिकल हेल्पलाइन नंबर 9813925507 और 9813825518 जारी किए हैं। इन हेल्पलाइन नंबर के सहारे पार्टी आम लोगो की मदद करेगी। ये हेल्पलाइन सेवा सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक खुली रहेगी। कोई भी व्यक्ति इन नंबरों पर संपर्क कर मेडिकल से संबंधित अपनी समस्या बता सकता है। जिलाध्यक्ष राजू मोर ने इसके लिए एक मेडिकल हेल्पलाइन टीम का गठन किया है। जिसका नेतृत्व जिला महामंत्री डा. राज सैनी करेंगे और जिला कार्यालय सचिव नरेंद्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र धवन, अनिल शर्मा, आशुतोष गालव, संजय सैनी और बलराज पांचाल को टीम का सदस्य बनाया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप