संवाद सूत्र, जुलाना : कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक मोटरसाइकिल चोरी हो गई। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जुलाना कस्बे के वार्ड 13 निवासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बुधवार को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवा लेने के लिए बाइक पर सवार होकर गया था। दवा लेने के कुछ देर बाद ही जब वह वापस आया तो उसकी बाइक गायब मिली। काफी तलाश के बावजूद भी बाइक का कोई सुराग नहीं लगा।

स्कूल संचालक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार, पांच दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, जींद : गांव अलीपुरा में स्कूल संचालक सुरेश की हत्या के मामले में पुलिस ने सीआइए स्टाफ ने एक आरोपित को गिरफ्तार करके पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

सीआइए स्टाफ को सूचना मिली थी कि गांव अलीपुरा में स्कूल संचालक सुरेश की हत्या में शामिल रोहतक जिले के गांव सुनारिया निवासी सचिन नरवाना अदालत परिसर में आया हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सचिन को गिरफ्तार कर लिया। सीआइए थाना प्रभारी अनूप ने बताया कि स्कूल संचालक सुरेश की 14 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपित सचिन गांव डिघल निवासी हर्ष, गांव सुनारिया निवासी संजीत, रोहतक निवासी लोकेश ने हत्या की साजिश रची थी। पुलिस पूर्व में 50 हजार इनामी गांव डिघल निवासी संजीत, गांव रिठाल निवासी नवीन समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि सचिन की पुलिस को तलाश थी। रिमांड के दौरान आरोपित से हत्या में शामिल दूसरे आरोपितों के बारे में पूछताछ करेगी।

Edited By: Jagran