जागरण संवाददाता, जींद : गांव ईगराह स्थित यदुवंशी स्कूल के बॉक्सर आशीष अहलावत अपनी दूसरी प्रोफेशनल फाइट 29 फरवरी को गुरुग्राम में लड़ने जा रहे हैं। आशीष का पहला मुकाबला एक फरवरी को मुंबई में हुआ था, जिसमें आशीष ने शानदार जीत हासिल की थी।

गुरुग्राम रवाना होने से पहले आशीष अहलावत ने बताया कि उनका मुकाबला 29 फरवरी को गुरुग्राम के ही फाइटर नवदीप से होगा। अगर वह 29 की फाइट जीत जाते हैं तो ओलंपिक क्वालीफाई के लिए उनका आगे का रास्ता खुल जाएगा। आशीष ने बताया कि आगे होने वाली प्रोफेशन फाइट को लेकर दीपक शामलो, उत्तम लाठर, मोहित बिश्नोई, यदुवंशी स्कूल के डायरेक्टर एसडी शर्मा, स्कूल प्राचार्य डॉ. अनूप शर्मा ने उसे स्पांसर किया है। आशीष अहलावत के पिता बहबलपुर निवासी ईश्वर नंबरदार ने बताया कि आशीष पिछले कई सालों से बॉक्सिग में जी तोड़ मेहनत कर रहा है। उसकी मेहनत के बूते ही आज उसे यह मुकाम हासिल हो पाया है। उनके और गांव के लिए गर्व की बात है कि आशीष प्रोफेशनल फाइट लड़ रहा है। उन्हें पूरा भरोसा है कि आशीष जल्द ही आलंपिक के लिए क्वालीफाई कर देश के लिए मेडल लाने का काम करेगा।

--------------

नाइजीरिया के फाइटर का चैलेंज आशीष ने स्वीकारा

बॉक्सिग की दुनिया में खतरनाक माने जाने वाले नाइजीरिया के पहलवान के चैलेंज को आशीष अहलावत ने स्वीकारा है। नाइजीरिया के बॉक्सर के नाम रिकार्ड है कि उसने 30 बार 30 सेकंड से पहले नॉक आउट किया हुआ है। अब अगले महीने ईगराह गांव के यदुवंशी स्कूल में इंटरनेशनल फाइट होगी, जिसमें आशीष और नाइजीरिया के पहलवान के बीच प्रोफेशनल बॉक्सिग का मुकाबला होगा। यदुवंशी के डायरेक्टर एसडी शर्मा और स्कूल प्राचार्य डॉ. अनूप शर्मा ने कहा कि स्कूल में फाइटिग को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं। उनका बॉक्सर आशीष मुकाबला जीतने में सफल रहेगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस