Move to Jagran APP

गुरुग्राम में प्रोफेशनल फाइट लड़ेंगे यदुवंशी स्कूल के आशीष

गांव ईगराह स्थित यदुवंशी स्कूल के बॉक्सर आशीष अहलावत अपनी दूसरी प्रोफेशनल फाइट 29 फरवरी को गुरुग्राम में लड़ने जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 06:50 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:50 AM (IST)
गुरुग्राम में प्रोफेशनल फाइट लड़ेंगे यदुवंशी स्कूल के आशीष
गुरुग्राम में प्रोफेशनल फाइट लड़ेंगे यदुवंशी स्कूल के आशीष

जागरण संवाददाता, जींद : गांव ईगराह स्थित यदुवंशी स्कूल के बॉक्सर आशीष अहलावत अपनी दूसरी प्रोफेशनल फाइट 29 फरवरी को गुरुग्राम में लड़ने जा रहे हैं। आशीष का पहला मुकाबला एक फरवरी को मुंबई में हुआ था, जिसमें आशीष ने शानदार जीत हासिल की थी।

loksabha election banner

गुरुग्राम रवाना होने से पहले आशीष अहलावत ने बताया कि उनका मुकाबला 29 फरवरी को गुरुग्राम के ही फाइटर नवदीप से होगा। अगर वह 29 की फाइट जीत जाते हैं तो ओलंपिक क्वालीफाई के लिए उनका आगे का रास्ता खुल जाएगा। आशीष ने बताया कि आगे होने वाली प्रोफेशन फाइट को लेकर दीपक शामलो, उत्तम लाठर, मोहित बिश्नोई, यदुवंशी स्कूल के डायरेक्टर एसडी शर्मा, स्कूल प्राचार्य डॉ. अनूप शर्मा ने उसे स्पांसर किया है। आशीष अहलावत के पिता बहबलपुर निवासी ईश्वर नंबरदार ने बताया कि आशीष पिछले कई सालों से बॉक्सिग में जी तोड़ मेहनत कर रहा है। उसकी मेहनत के बूते ही आज उसे यह मुकाम हासिल हो पाया है। उनके और गांव के लिए गर्व की बात है कि आशीष प्रोफेशनल फाइट लड़ रहा है। उन्हें पूरा भरोसा है कि आशीष जल्द ही आलंपिक के लिए क्वालीफाई कर देश के लिए मेडल लाने का काम करेगा।

--------------

नाइजीरिया के फाइटर का चैलेंज आशीष ने स्वीकारा

बॉक्सिग की दुनिया में खतरनाक माने जाने वाले नाइजीरिया के पहलवान के चैलेंज को आशीष अहलावत ने स्वीकारा है। नाइजीरिया के बॉक्सर के नाम रिकार्ड है कि उसने 30 बार 30 सेकंड से पहले नॉक आउट किया हुआ है। अब अगले महीने ईगराह गांव के यदुवंशी स्कूल में इंटरनेशनल फाइट होगी, जिसमें आशीष और नाइजीरिया के पहलवान के बीच प्रोफेशनल बॉक्सिग का मुकाबला होगा। यदुवंशी के डायरेक्टर एसडी शर्मा और स्कूल प्राचार्य डॉ. अनूप शर्मा ने कहा कि स्कूल में फाइटिग को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं। उनका बॉक्सर आशीष मुकाबला जीतने में सफल रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.