जेएनएन, जींद। जींद विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। जननायक जनता पार्टी (JJP) के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के पक्ष रैली करने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। इस दौरान वह कांग्रेस व भाजपा दोनों पर जमकर बरसे। कहा कि इन दोनों दलों ने हमेशा जनता से छल ही किया है।

व्यापारी सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने कांग्रेस व भाजपा को हराया। अब जींद की जनता भी कांग्रेस व भाजपा को हराकर दिग्विजय को जिताएगी। कहा कि जींद की तरफ पूरा देश देख रहा है। यहां से हरियाणा को नई उम्मीद है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी ने दिग्विजय को समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग राजनीति बदल सकते हैं तो हरियाणा के लोग भी बदल सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने अभी तक के अपने कार्यकाल में बेड़ा गर्क ही किया है। दिल्ली में फसल बर्बाद होने पर किसानों को 20 हजार रुपये प्रति एकड़ का मुआवजा दिया गया, जबकि मनोहर लाल फसल बर्बादी पर किसानों को कंपनी के पास भेज देते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह जातिवात के आधार पर वोट न दें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस