Move to Jagran APP

कॉलेज में दर्जनभर असामाजिक तत्वों ने कालेज परिसर में की तोड़फोड़

राजकीय कालेज में वीरवार को चार दर्जन के करीब युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। कालेज परिसर में जमकर तोड़ फोड़ की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 07:20 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 07:20 AM (IST)
कॉलेज में दर्जनभर असामाजिक तत्वों ने कालेज परिसर में की तोड़फोड़
कॉलेज में दर्जनभर असामाजिक तत्वों ने कालेज परिसर में की तोड़फोड़

संवाद सूत्र, जुलाना : राजकीय कालेज में वीरवार को चार दर्जन के करीब युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। कालेज परिसर में जमकर तोड़ फोड़ की। इसके साथ ही असामाजिक तत्वों ने कालेज के विद्यार्थियों पर भी हमला किया जिसमें चार विद्यार्थियों को चोटें आई और एक युवक घायल हो गया। कालेज में हंगामा देकर छात्राएं घबरा गई और परिजनों को कालेज बुलाया इसके बाद घर गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। राजकीय महाविद्यालय में वीरवार को 40-50 से भी ज्यादा असामाजिक तत्व मुंह पर रूमाल बांधकर घुस आएं, जहां पर जो भी विद्यार्थी सामने आया उसी पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमला होता देखकर कॉलेज के विद्यार्थी कमरों में घुस गए। इसमें एक विद्यार्थी को गंभीर चोट आई। कालेज में कक्षा ले रहीं प्राध्यापिकाओं ने भी असामाजिक तत्वों के कालेज परिसर में घुसने का पता चलते ही कक्षाओं के दरवाजे बंद कर लिए। असामाजिक तत्वों ने लगभग 10-15 मिनट तक हंगामा मचाया और पूरे कालेज परिसर में घूम कर वापस लौट गए। वहीं मामले की सूचना कालेज के प्राचार्या भूपेंद्र ने जुलाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक असामाजिक तत्व कालेज परिसर में तोड़ फोड़ करके फरार हो चुके थे।

loksabha election banner

---------------------------------------

असामाजिक तत्वों की दबंगई को देख सहमी कालेज की छात्राएं

जिस समय कालेज परिसर में 40-50 असामाजिक तत्व घुस गए थे और कालेज में तोड़ फोड़ करते हुए विद्यार्थियों पर भी हमला बोल रहे थे इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए कालेज की छात्राएं सहम गई और इसकी सूचना अपने परिजनों की दी। इस दौरान कालेज की छात्राओं ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था। सूचना मिलने के बाद कालेज छात्राओं के परिजन कालेज में पहुंच और अपने बच्चों को घर ले गए।

--------------------------------------------

मेरा नहीं था कोई कसूर : छात्र

असामाजिक तत्वों ने कक्षा बीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थी दीपक को गंभीर चोटें आई हैं। क्योंकि असामाजिक तत्वों ने डंडे से सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया था। जिसके बाद दीपक को जुलाना के अस्पताल में लाया गया। यहां पर दीपक का प्राथमिक उपचार करते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया था। दीपक से जब बात की गई तो उसने बताया कि उसका कोई कसूर ही नहीं था और ना ही किसी से उसकी कोई रंजिश थी। असामाजिक तत्वों ने वैसे ही उसे अपना निशाना बनाया हैं।

--------------------------------------

पुलिस को दे दी गई हैं मामले की सूचना : प्राचार्य

राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दबंग युवकों ने कालेज के अंदर परिसर में घुसकर तोड़ फोड़ की हैं और कुछ विद्यार्थियों को चोट मारकर घायल किया गया हैं। कालेज में जेंटस स्टाफ की चुनाव में डयूटी लगी हुई है और महिला स्टाफ ही ड्यूटी कर रही हैं। ऐसे में मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई हैं।

भूपेंद्र सिंह, प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय।

-------------------------------------

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कालेज में पहुंच गई थी। एक विद्यार्थी को ज्यादा चोटें लगी हुई हैं जिसे पीजीआई रोहतक में रेफर किया गया हैं। पुलिस घायल हुए विद्यार्थी के ब्यान लेने के लिए गई हुई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

सुरेंद्र सिंह, इंचार्ज मंडी चौकी जुलाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.