Move to Jagran APP

बरसोला में अंशुल को पिता के कामों पर मिला समर्थन

जींद से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल सिगला ने वीरवार को गांव बरसोला का दौरा किया। ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि उनके पिता बृजमोहन सिगला ने मंत्री रहते हुए गांव में कई विकास कार्य करवाए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 08:00 AM (IST)
बरसोला में अंशुल को पिता के कामों पर मिला समर्थन
बरसोला में अंशुल को पिता के कामों पर मिला समर्थन

जागरण संवाददाता, जींद : जींद से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल सिगला ने वीरवार को गांव बरसोला का दौरा किया। ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि उनके पिता बृजमोहन सिगला ने मंत्री रहते हुए गांव में कई विकास कार्य करवाए थे। इसलिए पूरे गांव के उन्हें वोट रूपी आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने कहा कि बृजमोहन सिगला ने मंत्री रहते हुए बरसोला माइनर को बरसोला गांव तक बढ़वाया था। पहले यह माइनर केवल उचाना हलके के लिए बनी थी। बंसीलाल सरकार में मंत्री रहते बृजमोहन सिगला ने इसे बरसोला गांव तक पहुंचाया। बरसोला में रेलवे लाइन से ग्रामीणों के निकलने का रास्ता भी बृजमोहन सिगला ने 1982 में मंत्री बनते ही बनवा दिया था। इसलिए बृजमोहन सिगला द्वारा करवाए विकास कार्यों के कारण ग्रामीण चुनाव में डटकर अंशुल का समर्थन करेंगे और साथ देंगे। अंशुल ने कहा कि वह लोगों के आशीर्वाद से विधायक बने तो जींद हलका प्रदेश में नंबर वन होगा। भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश के सीएम बनकर जींद और प्रदेश का विकास करेंगे। अंशुल सिगला ने इसके बाद ईक्कस गांव का दौरा कर लोगों से समर्थन मांगा तो ईक्कस में भी उन्हें भारी समर्थन मिला। बाद में भिवानी रोड पर भी अंशुल ने चुनावी अभियान चलाया। उनके साथ सत्तू ढांडा, प्रकाश बोहतवाला, रामेश्वर चैयरमेन, कृष्ण फौजी, रमेश खटक, पूनम चौहान, महाबीर कंप्यूटर, रामबिलास मित्तल, श्यामलाल सिगला, बलदेव आहुजा आदि भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.