Move to Jagran APP

अलेवा कार्यालय में पटवारी न मिलने पर लोगों ने जताया रोष

अलेवा के विभागीय कार्यालय में पटवारियों की अनुपस्थिति एवं लेट-लतीफी से लोग खासे परेशान हैं। इसी के चलते मंगलवार सुबह काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद पटवारियों के कार्यालय न पहुंचने पर ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 08:10 AM (IST)
अलेवा कार्यालय में पटवारी न मिलने पर लोगों ने जताया रोष
अलेवा कार्यालय में पटवारी न मिलने पर लोगों ने जताया रोष

संवाद सहयोगी, अलेवा: अलेवा के विभागीय कार्यालय में पटवारियों की अनुपस्थिति एवं लेट-लतीफी से लोग खासे परेशान हैं। इसी के चलते मंगलवार सुबह काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद पटवारियों के कार्यालय न पहुंचने पर ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया। पटवार कार्यालय पहुंचे गोहियां निवासी रामभगत व ईश्वर, अलेवा निवासी भगवतदयाल शर्मा, ईश्वर चहल, केवल कृष्ण, हरकेश व बलबीर सिंह समेत अन्य गांव से आए लोगों ने बताया कि कार्यालय में पटवारियों के बैठने का कोई निश्चित समय नहीं है। लोगों का कहना है कि कार्यालय भवन मे अलेवा एवं आसपास क्षेत्र के कई गांव के पटवारियों के बैठने के लिए जगह निर्धारित की गई है, लेकिन अक्सर पटवारी गैरहाजिर मिलते हैं। इससे पढ़ने वाले एवं बेरोजगार युवकों को भी प्रमाण पत्र तसदीक करवाने में भी दिक्कत आ रही है। लोगों की समस्या को दी जाएगी प्राथमिकता

loksabha election banner

अलेवा के तहसीलदार राजीव भाटिया से बात की तो उन्होंने बताया कि अलेवा कार्यभार देख रहे पटवारी का दूसरी जगह तबादला हो चुका है। लोगों की समस्या को देखते हुए संबंधित पटवारी का चार्ज किसी अन्य पटवारी को देकर समस्या दूर कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.