जींद, जेएनएन। सांसद दुष्यंत चौटाला के समर्थन में बुधवार को इनेलो के जिला प्रधान सहित 734 मौजूदा और पूर्व पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफे दे दिए। इनमें राज्य, जिला और हलका स्तर के अलावा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी भी शामिल हैं। दुष्यंत के समर्थन में एनआरआइ विवेक कुंडू और विनोद कुंडू ने न्यूजीलैंड से जींद पहुंचकर पार्टी से इस्तीफा दिया। इन सभी ने दुष्यंत चौटाला के समर्थन में काम करने का निर्णय लिया है।

इनेलो के जिला प्रधान कृष्ण राठी, पूर्व विधायक सूरजभान काजल, जिला परिषद प्रधान पदमा सिंगला व उनके पति विनोद सिंगला, जींद के शहरी प्रधान हरीश अरोड़ा, उचाना के शहरी प्रधान रामनिवास बुडायन, सफीदों के प्रधान सुनील जैन, युवा इनेलो के जिला प्रधान अनुराग खटकड़ व नरवाना के सतीश उझाना को छोड़कर 95 फीसद कार्यकारिणी समेत जिले के पांचों हलकों के प्रेस प्रवक्ता ने इस्तीफा दे दिया है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दयानंद कुंडू, सुरेंद्र नैन, अशोक गोयल, प्रदीप गिल पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। कृष्ण राठी ने कहा कि इच्छुक पदाधिकारी दुष्यंत के कार्यालय में 25 नवंबर तक अपने इस्तीफे जमा करवा सकते हैं।

वाहनों से हटाई झंडियां

अर्बन एस्टेट स्थित दुष्यंत समर्थित कार्यालय में पूर्व जिला प्रधान शमशेर बरसोला, रणधीर कुंडू, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला प्रधान बिजेंद्र रेढू, ईश्वर कंडेला, यशपाल बुडायन, सुनील कंडेला ने भी इनेलो से इस्तीफा देते हुए अपनी गाडिय़ों से इनेलो की झंडी उतार दी।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस