संवाद सूत्र, जुलाना जुलाना-गोहाना मार्ग पर सोमवार देर सायं जुलाना-लिजवाना गांव के बीच में मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर आढ़ती से 60 हजार रुपये लूट लिए। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लिजवाना कलां गांव के भगवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जुलाना की नई अनाज मंडी में आढ़त का काम करता है। खाट्टू श्याम ट्रे¨नग कंपनी के नाम से उसकी आढ़त की दुकान है। सोमवार देर सायं वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव में जा रहा था। जब वह जुलाना-गोहाना रोड पर लिजवाना व जुलाना के बीच पहुंचा तो बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उसे 60 हजार रुपये लूट लिए और बदमाश जुलाना की तरफ फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी।

------------------------------------------

--आरोपियों को जल्द पकड़ेंगे

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रोहताश ¨सह, जुलाना थाना प्रभारी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस