Move to Jagran APP

मांडी खुर्द में लगे खुले दरबार में निपटाई 26 शिकायतें

संवाद सहयोगी, अलेवा : राजकीय प्राथमिक कन्या पाठशाला मांडी खुर्द में राजकीय प्राथमिक कन्या पाठशाला मांडी खुर्द में जनता की समस्याओं का मौके पर समाधान करने के लिए खुले दरबार का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता एसडीएम वीरेंद्र सांगवान ने की। खुले दरबार में लगभग 26 शिकायतें पहुंची। एसडीएम ने संबधित विभाग के अधिकारियों से उक्त शिकायतों का प्राथमिकता के तौर पर हल करने के निर्देश दिए। गांव के लोगों ने एसडीएम के सामने करीब दो माह पूर्व निकले बिजली के सामान को ट्रांसफार्मर पर लगवाने की बात रखी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 May 2018 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 01 May 2018 11:17 PM (IST)
मांडी खुर्द में लगे खुले दरबार में निपटाई 26 शिकायतें
मांडी खुर्द में लगे खुले दरबार में निपटाई 26 शिकायतें

संवाद सहयोगी, अलेवा : राजकीय प्राथमिक कन्या पाठशाला मांडी खुर्द में जनता की समस्याओं का मौके पर समाधान करने के लिए खुले दरबार का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता एसडीएम वीरेंद्र सांगवान ने की। खुले दरबार में लगभग 26 शिकायतें पहुंची। एसडीएम ने संबधित विभाग के अधिकारियों से उक्त शिकायतों का प्राथमिकता के तौर पर हल करने के निर्देश दिए। गांव के लोगों ने एसडीएम के सामने करीब दो माह पूर्व निकले बिजली के सामान को ट्रांसफार्मर पर लगवाने की बात रखी। मामले को लेकर बिजली निगम के जेई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सामान करीब एक माह पूर्व ड्रा हो चुका है, लेकिन यूनियनबाजी के चलते सामान को लगाने में असमर्थ हैं। जिसके चलते एसडीएम ने जेई को तत्काल प्रभाव से सामान लगवाने के निर्देश दिए। गांव में गलियों में बिजली की जर्जर तारों को बदलवाने के आदेश दिए तथा स्वयं एसडीएम ने गांव की कच्ची गलियों का निरीक्षण किया तथा जल्द से जल्द गलियों का प्रस्ताव पास करके कार्यालय में भेजने की बात कही ताकि कार्रवाई को अमलीजामा पहनाए जा सके। बाकी कार्यों को निपटाने के लिए अधिकारियों को एक सप्ताह का समय दिया गया। जनता दरबार में आवेदकों के लर्निग ड्राई¨वग लाइसेंस,आधार कार्ड बनाए गए। एसडीएम ने कहा कि जनता की समस्याओं को अधिकारी प्राथमिकता के तौर पर हल करें। लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। इस मौके पर बिजली निगम नगूरां से जसबीर बूरा, संजय, जेई कुलदीप, दिलबाग तथा गांव के सरपंच समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.