Move to Jagran APP

बहन के साथ खेतों में घूमने गई महिला की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत

जागरण संवाददाताझज्जर गांव धौड़ में बुधवार सुबह अपनी छोटी बहन के साथ घूमने के लिए गई

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:20 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 05:20 AM (IST)
बहन के साथ खेतों में घूमने गई महिला की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत
बहन के साथ खेतों में घूमने गई महिला की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत

जागरण संवाददाता,झज्जर : गांव धौड़ में बुधवार सुबह अपनी छोटी बहन के साथ घूमने के लिए गई महिला पानी के एक गड्ढ़े में डूब गई। जब तक छोटी बहन उसे बचा पाती, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि, इसका पता लगने के बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। परिवार वालों ने उसे गड्ढे़ से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में ले आए, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित करके इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

prime article banner

गांव खरहर हाल रोहतक के भिवानी चुंगी निवासी धर्मबीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी प्रीतम व गीता की शादी गांव धौड़ में हो रखी है। बुधवार सुबह करीब 6 बजे गीता व प्रीतम खेत में घूमने के लिए गईं थी। इसी दौरान खेतों में एक गड्ढ़े में पानी भरा हुआ था। वहां से गुजरते समय प्रीतम देवी को मिर्गी का दौरा आ गया। जिसके कारण वह फिसलकर पानी के गड्ढे़ में गिर गई। जब गीता को इसका पता चला तो उसने प्रीतम को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाई। उसने मदद के लिए चिल्लाना आरंभ किया। घटना के बाद लोग भी वहां पर एकत्रित हुए। किए गए प्रयासों के बाद प्रीतम को गड्ढ़े से निकालकर अस्पताल में लेकर आए।

---------------

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतका प्रीतम के पिता धर्मबीर के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

एएसआइ महाबीर, जांच अधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.