Move to Jagran APP

बादली एनएसीआर नहर में नहाने उतरे दो साथी डूबे, एक को बचाया दूसरे की मौत

दिल्ली के द्वारका से बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने आए दो युवक शनिवार शाम को डूब गए। साथ आए अन्य दो साथियों ने जब मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने दोनों साथियों को बचाने के लिए नहर में झलांग लगा दी। एक युवक को बचा लिया गया है। जबकि दूसरे की डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:21 AM (IST)
बादली एनएसीआर नहर में नहाने उतरे दो साथी डूबे, एक को बचाया दूसरे की मौत
बादली एनएसीआर नहर में नहाने उतरे दो साथी डूबे, एक को बचाया दूसरे की मौत

संवाद सूत्र, बादली : दिल्ली के द्वारका से बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने आए दो युवक शनिवार शाम को डूब गए। साथ आए अन्य दो साथियों ने जब मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने दोनों साथियों को बचाने के लिए नहर में झलांग लगा दी। एक युवक को बचा लिया गया है। जबकि, दूसरे की डूबने से मौत हो गई। इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस टीम व आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। उधर, पुलिस की ओर से शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

loksabha election banner

दिल्ली के द्वारका स्थित एक कंपनी में काम करने वाला द्वारका निवासी 23 वर्षीय सलीम पुत्र मेहरदीन, द्वारका सेक्टर 15 निवासी महेश पुत्र शिवदयाल, बापडोला निवासी अजीत पुत्र नरेश व विजय पुत्र सतपाल बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने आए थे। शनिवार शाम करीब चार बजे सलीम ने अपने साथी विजय के साथ नहर में झलांग लगा दी। पानी का बहाव अधिक होने के कारण दोनों डूबने लगे। जबकि, साथ में आए दो अन्य साथी बाहर बैठे हुए थे। उन्होंने अपने साथियों को बचाने का प्रयास किया और शोर मचाया। वहां से गुजर रहा गांव बुपनिया निवासी धर्मबीर मदद के लिए पहुंचा। अपनी जान की परवाह बगैर धर्मबीर उन्हें बचाने के लिए नहर में कूद गया। काफी मशक्कत के बाद धर्मबीर विजय को बचाने में तो सफल हो गया। लेकिन, सलीम की डूबने से मौत हो गई। काफी देर तक प्रयासों के बाद सलीम का शव नहर से निकाला गया। मई में डूबे थे दिल्ली निवासी तीन दोस्त

मूल रूप से दिल्ली निवासी तीन सिविल इंजीनियर 20 मई को एनसीआर माइनर नहर में डूब गए थे। वे दादरी तोए क्षेत्र में अपनी साइट से दिल्ली लौटते हुए नहर पर नहाने के लिए रुके थे। देर रात तक तीनों के घर वापस नहीं पहुंचने की स्थिति में स्वजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी। उनकी लोकेशन बादली क्षेत्र में ट्रेस हुई। जिसके बाद शव बरामद हुए।

- बादली एनसीआर नहर में नहाने उतरे दो साथी डूब गए। उनमें से एक युवक को बचा लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के शवगृह में रखवाया गया है। स्वजनों के बयान पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- नरेंद्र, एएसआइ, पुलिस थाना बादली, झज्जर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.