Move to Jagran APP

एसपी कल सुनेंगे शहरवासियों की समस्याएं

जागरण संवाददाता, झज्जर : दैनिक जागरण की तरफ से आयोजित किये जाने वाले हेलो जागरण कार्यक

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 11:24 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 11:24 PM (IST)
एसपी कल सुनेंगे शहरवासियों की समस्याएं
एसपी कल सुनेंगे शहरवासियों की समस्याएं

जागरण संवाददाता, झज्जर : दैनिक जागरण की तरफ से आयोजित किये जाने वाले हेलो जागरण कार्यक्रम के तहत इस दफा अतिथि के रूप में पुलिस कप्तान पंकज नैन को आमंत्रित किया गया है। अगर आपकी जिला पुलिस से जुड़ी हुई कोई भी समस्या है तो आप उसका समाधान फोन के माध्यम से जान सकते हैं।

loksabha election banner

आइपीएस पंकज नैन 31 अगस्त, को दोपहर 12 से 1 बजे तक झज्जर दैनिक जागरण कार्यालय में मौजूद रहेंगे। इस दौरान शहरवासी जिला पुलिस से जुड़ी किसी भी समस्या के बारे में उनसे सवाल कर सकते हैं। एसपी नैन आपके सवालों के जवाब देंगे और जिन समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान किया जाना संभव होगा उनका समाधान भी करेंगे। यहां मंच के माध्यम से आप उन्हें अह्म सूचनाएं भी दे सकते हैं। ऐसी सूचनाओं में नाम गुप्त रखा जाएगा। इसलिए आप निर्धारित तिथि को तय समय के अनुसार हमारे फोन नंबर 01251-256202, 9354494960, 9466895095 पर कॉल करें और अपनी समस्याओं का समाधान जानें। यहां दैनिक जागरण का उद्देश्य है कि आमजन के निहित कार्य करने वाली पुलिस से जुड़े किसी भी विषय पर अगर आप अपनी बात पुलिस कप्तान तक पहुंचाना चाहते हैं और वह सीधे तौर पर पहुंचा नहीं पा रहे हैं तो दैनिक जागरण के मंच से जुड़ते हुए अपनी बात पहुंचाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.