Move to Jagran APP

स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए बिखेरी देशभक्ति की छटा

जागरण संवाददाता, झज्जर : गणतंत्र दिवस समारोह के जिला स्तरीय आयोजन की तैयारियां आरंभ हो च

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)
स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए बिखेरी देशभक्ति की छटा
स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए बिखेरी देशभक्ति की छटा

जागरण संवाददाता, झज्जर : गणतंत्र दिवस समारोह के जिला स्तरीय आयोजन की तैयारियां आरंभ हो चुकी है। जहांआरा बाग स्टेडियम में सोमवार को जिले के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने जिला प्रशासन की ओर से नियुक्त निर्णायक मण्डल के तौर पर नियुक्त अधिकारियों के समक्ष सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। जिला परिषद की सीईओ शिखा की अध्यक्षता में निर्णायक मण्डल ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर सभी टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। गौरतलब है कि झज्जर में उपायुक्त सोनल गोयल गणतंत्र दिवस समारोह में राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगी।

loksabha election banner

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में गंगा इंटरनेशनल स्कूल कबलाना, संस्कारम स्कूल खातीवास, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय झज्जर, जवाहर नवोदय विद्यालय कलोई व सवेरा स्कूल झज्जर के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। जिला शिक्षा अधिकारी सतबीर सिवाच ने बताया कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल आज से शुरू हो गई है और 24 जनवरी को फूल ड्रेस रिहर्सल होगी। कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन से राष्ट्रीय पर्व पर उत्साह व उल्लास में बढ़ोतरी होती है। जिन वीर शहीदों ने स्वतंत्रता संग्राम में अपना योगदान दिया था सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए उन सबको याद किया जाता है साथ ही हरियाणवी लोक संस्कृति का प्रदर्शन भी इस आयोजन से होता है। इस अवसर पर उप जिला शिक्षा अधिकारी राजेश खन्ना, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी तान्या शर्मा, प्राचार्य राजेंद्र व हास्य कवि मास्टर महेंद्र सहित विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के शिक्षकगण व विद्यार्थी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.