संवाद सूत्र, साल्हावास : पुलिस ने लूटपाट गिरोह के सरगना को अवैध हथियार के साथ काबू किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपने साथियों के साथ की गई 4 वारदातों को कबूला है। आरोपित को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। थाना साल्हावास प्रबंधक उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि मातनहेल चौकी प्रभारी एसआइ रणबीर सिंह की टीम ने आरोपित को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए गांव छपार निवासी प्रीतम उर्फ काला के कब्जे से अवैध देशी पिस्तौल बरामद की गई।

पकड़ में आए आरोपित प्रीतम उर्फ काला ने कबूला कि वह तीन सदस्यीय गिरोह का सरगना है। जो कि अपने साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस शेष आरोपितों को भी जद में लेने के लिए अभियान में जुट गई है। आरोपित के कब्जे से वारदातों में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

यह वारदात आई सामने :

- दो साथी नवीन व प्रवीण उर्फ गुलाब के साथ मिलकर 18 अगस्त को गांव खाचरोली एरिया में हथियारों के बल पर बिजली विभाग के कैशियर से डेढ़ लाख रुपये व लैपटॉप लूटे थे।

- 23 सितंबर को गांव कालियावास के नजदीक एक दवाई विक्रेता से हथियारों के बल पर 1 लाख 25 हजार रुपये छीने थे।

- साथी नवीन के साथ मिलकर 9 अक्टूबर को गांव छौच्छी व मदाना के बीच रोड पर हथियारों के बल पर मोटरसाइकिल सवार एक राहगीर से 7500 रुपये छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

- साथी प्रवीण के साथ मिलकर 9 अक्टूबर को ही गांव रूडियावास के नजदीक मातनहेल बनी के पास से हथियारों के बल पर डरा धमका कर मोटरसाइकिल सवार से 4500 रुपये छीने थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप