संवाद सूत्र, बादली : सोमवार अलसुबह बादली- झज्जर मार्ग पर हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने एक चालक को बांधकर खेतों में फेंक दिया और उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। बाद में पीड़ित चालक द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी करवाई गई। लेकिन फिर भी आरोपित के संदर्भ में कुछ ठोस पता नहीं चल पाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वेदप्रकाश पुत्र धन¨सह सुबह चार बजे गांव छुछकवास से गेहूं से भरा कैंटर, (टाटा 407) लेकर नजफगढ़ अनाज मंडी के लिए निकला था। जैसे ही उसकी गाड़ी गांव पाहसौर के नजदीक पहुंची, तभी वह लघुशंका के लिए गाड़ी से नीचे उतर आया। इसी दौरान तीन युवक उसके पीछे आए और खेतों में चलने के लिए कहने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट करते हुए उसे बांध दिया और खेतों में फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। बाद में किसी तरह से वह खेतों से बाहर आया और सूचना गाड़ी के मालिक और पुलिस को दी।

पीड़ित चालक के मुताबिक गाड़ी में करीब सौ मन गेहूं था। जिसके चलते उनका लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। इधर, पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

----------------

पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें आरोपितों को पकड़ने में जुटी हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- हंसराज बिश्नोई, डीएसपी।

Posted By: Jagran