Move to Jagran APP

बादली तहसील परिसर से गाड़ी चोरी, स्टॉफ में रोष

संवाद सूत्र, बादली : उपमंडल बादली कार्यालय में कार्यरत सुपरवाईजर की तहसील परिसर से गाड़ी च

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 01:05 AM (IST)
बादली तहसील परिसर से गाड़ी चोरी, स्टॉफ में रोष
बादली तहसील परिसर से गाड़ी चोरी, स्टॉफ में रोष

संवाद सूत्र, बादली : उपमंडल बादली कार्यालय में कार्यरत सुपरवाईजर की तहसील परिसर से गाड़ी चोरी हो गई है। गाड़ी चोरी होने की घटना का पता उस समय चला जब यह सुरपवाइजर ड्यूटी को समाप्त करने के बाद वापिस लौटने के लिए बाहर निकला। मौके पर गाड़ी नहीं दिखी तो उसने इधर-उधर तलाश भी की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में कंट्रोल रूम में सूचना दी तो वहां से भी रिस्पांस नहीं मिल पाया। जिस पर तहसील के स्टॉफ ने चौकी में पहुंचते हुए घटनाक्रम से अवगत कराया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम द्वारा नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

prime article banner

पुलिस को दी सूचना में सुपरवाइजर कुलदीप सैनी ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी पर आया था। सायं के समय में ड्यूटी समाप्त करने के बाद जब वह घर वापिस जाने के लिए बाहर निकला तो वहां गाड़ी नहीं मिली। इधर-उधर तलाश भी की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

पहले भी हो चुकी है चोरी की वारदात

तहसील परिसर में सीसीटीवी भी नहीं लगे हुए है। जिससे कि कोई मदद मिल सके। इससे पहले भी बादली तहसील प्रागंण से दो बाईकों के अलावा अन्य सामान चोरी हो चुका है। देखा जाए तो ये वारदात कोई पहली चोरी की वारदात नहीं है। इसके बाद भी कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया। जिससे ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके। इससे पहले भी दो बार तहसील प्रांगण में चोर एक लोहे का गेट तहसील से चुरा ले गए थे दूसरी बार तहसील प्रांगण में बनी कैंटीन में भी चोरी का प्रयास किया था। जिसमें चौकीदार की नजर चोरों पर पड़ गई और चोर फरार होने में कामयाब हो गए।

-----------

तहसील परिसर से गाड़ी चोरी होने का मामला संज्ञान में आया है। वैसे तहसील में पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण परेशानी हो रही है।

वर्तमान स्थिति से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है।

त्रिलोकचंद, एसडीएम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.